क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; बेटी की ससुराल गए ग्रामीण ने दामाद पर लगाया मारपीट व फायरिंग करने का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली के औंड़ेरा गांव में अपनी बेटी व दामाद के बीच विवाद निबटाने गए पिता ने अपने दामाद पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके दामाद ने मारपीट करने के साथ ही फायरिंग व पथराव किया है। बेटी के साथ दामाद द्वारा मारपीट करने की सूचना पर पिता बेटी की ससुराल गए थे। विवाद के बाद कोतवाली पहुंच कर घटना की शिकायत की है।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; वैश्य एकता परिषद ने विधायक को बताईं लाॅक डाउन में दुकानें बंद होने पर व्यापारियों की दुष्वारियां

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव निवासी गुलाब सिंह ने बताया कि अपनी पुत्री संजना का विवाह औंड़ेरा गांव निवासी विपिन सिंह से किया था। दामाद विपिन उनकी पुत्री के साथ अक्सर मारपीट करते हैं। जानकारी होने पर शुक्रवार दोपहर अपने परिवारीजनों रविंद्र, राजाराम, अखिलेश व रमाशंकर को साथ लेकर औंड़ेरा पुत्री की ससुराल पहुंचे। जहां दामाद को समझाने पर वह उल्टा भड़क गया। गुलाब सिंह का आरोप है कि उनके दामाद विपिन ने अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; दस दिन से प्रेमी के दरवाजे पर बैठी शिवा ने जीती प्यार की जंग, प्रेमी संग लिए सात फेरे

 

आरोप है कि उनके दामाद ने जान से मारने की नियत से उन पर तमंचे से दो फायर झोंके जिसमें वह बालबाल बच गए। जिसके बाद पथराव कर दिया। परिवारीजनों के साथ कोतवाली पहुंचे पीड़ित ने दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई करेंगे।

Advertisement…

Advertisement...
Please contact us…
Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.
Virat News Nation
Please contact us- 7080957263
Virat News Nation
Rath, Hamirpur

Leave a Reply

error: Content is protected !!