क्षेत्रीयहमीरपुर

झोपड़ी से आ रही थी दुर्गंध, अंदर टंगा था एक हफ्ते पुराना शव

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

समाचार संक्षेप –

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में झोपड़ी से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने झांक कर देखा। अंदर एक युवक का शव फंदे पर टंगा देख होश उड़ गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपनी मां के बुढ़ापे का इकलौता इकलौता सहारा था। पिता की दो साल पहले ही मौत हो चुकी है।

 

 

 

 

 

भैंस का दूध बेच कर जीविका चलाते थे मां बेटे

राठ नगर के पठानपुरा मोहल्ला निवासी मनीष कुमार ने बताया सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी ससुर दिनेश कुमार गुप्ता की दो साल पहले मौत हो चुकी है। इकलौता साला प्रेम (22) अपनी मां रामकुमारी के साथ रहता था। प्रेम भैंस पालन कर परिवार का भरण पोषण करता था। अभी अविवाहित था। औड़ेरा रोड स्थित मरहीमाता मंदिर के पास किराए से कमरा लेकर भूसा रखता था।

 

 

 

 

छह दिन पहले भैंस चराने गया था, फिर हुआ लापता

मनीष ने बताया रविवार को प्रेम भैंस चराने गया था। शाम को भैंस वापस आ गईं पर प्रेम घर नहीं लौटा। खोजबीन की पर उसका कहीं पता नहीं चला। मनीष ने बताया पुलिस में भी सूचना दी थी। शुक्रवार सुबह पड़ोसियों ने भूसा घर में शव फंदे पर लटका देख परिजनों को जानकारी दी। मृतक की दो बहनें हैं जिनकी शादी हो चुकी है। कोतवाल विनोद कुमार राय ने कहा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

You May Also Like This 👉

 

पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

 

राठ में प्रशासन व सामाजिक संगठनों ने निकाली तिरंगा यात्रा, भारत माता के जयकारे गूंजे

 

राठ में जेल से छूटे छेड़छाड़ के आरोपी ने लड़की के पिता की गोली मारकर की हत्या

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!