क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; बिच्छू गैंग पर राठ इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी का शिकंजा, स्थानीय सरगना का भाई व साथी गिरफ्तार

Spread the love

माधव द्विवेदी, प्रधान संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के सरीला क्षेत्र में आतंक मचाने वाले कथित बिच्छू गैंग के पीछे पड़ी राठ कोतवाली पुलिस को एक के बाद एक सफलता मिलती जा रही है। जहां घटना स्थल जरिया थाना पुलिस एक भी गिरफ्तारी नहीं कर सकी। वहीं राठ इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी इस गैंग को नेस्तनाबूत करने में लगे हुए हैं। स्थानीय सरगना सहित तीन की गिरफ्तारी के बाद दो शातिरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त पर हमीरपुर व जालौन जनपद में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; रसूखदारों के हाथ की कठपुतली बनता जा रहा आतंक का पर्याय बिच्छू गैंग

 

सरीला क्षेत्र में बीते एक माह में चार स्थानों पर मारपीट, फायरिंग आदि की घटनाओं से आतंक मचा गया था। उक्त घटनाओं में कथित बिच्छू गैंग का नाम खुलकर सामने आ रहा है। जरिया पुलिस नामजद अभियुक्तों को भी गिरफ्तार करने में नाकाम रही। जिसके बाद राठ इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी बिच्छू गैंग के पीछे लग गए। दो दिन पहले गैंग के स्थानीय सरगना को दो साथियों सहित गिरफ्तार किया था। जिनका सरीला की वारदातों में हाथ था।

 

यह भी पढ़ें – राठ; दहशतगर्द बिच्छू गैंग के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन, घेराबंदी कर स्थानीय सरगना सहित तीन को दबोचा

 

इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि गुरूवार रात गस्त के दौरान चरखारी रोड पर दो युवक संदिग्ध परिस्थिति में खड़े मिले। पुलिस को देख दोनों भाग खड़े हुए। घेराबंदी कर पुलिस ने उन्हें दबोचने में कामयाबी पाई। पकड़े गए अभियुक्त सरीला निवासी वीरपाल उर्फ बंटा पुत्र कालीचरण राजपूत के पास से दो किलो गांजा तथा यशेंद्र पुत्र बृजेंद्र राजपूत के पास से 315 बोर तमंचा बरामद हुआ है। इंस्पेक्टर ने बताया कि वीरपाल उर्फ बंटा बिच्छू गैंग के स्थानीय सरगना विक्की उर्फ वीरेंद्र का सगा भाई है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर के सरीला क्षेत्र में बिच्छू गैंग की चौथी वारदात, प्रवक्ता के घर तोड़फोड़, फायरिंग कर मचाया उत्पात

 

 

विक्की के ऊपर हमीरपुर व जालौन के थानों में छेड़खानी, चोरी, रंगदारी मांगने, घर में घुस कर मारपीट आदि के 14 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में एसआई यज्ञनारायण भार्गव, कांस्टेबल कमल सिंह, पंकज कुमार, शैलेंद्र सिंह आदि रहे। वहीं पुलिस ने पथनौड़ी गांव के धर्मेंद्र राजपूत पुत्र गनेश प्रसाद के पास से 315 बोर तमंचा व कारतूस बरामद कर उसे जेल भेज दिया। अभियुक्त पर मारपीट, अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है।

Advertisement…

Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.
Advertisement...
Please contact us…
Virat News Nation
Please contact us- 7080957263
Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें
मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी)
Con- 7080957263
पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

Leave a Reply

error: Content is protected !!