उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; दस दिन से प्रेमी के दरवाजे पर बैठी शिवा ने जीती प्यार की जंग, प्रेमी संग लिए सात फेरे

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में प्रेमी के घर वालों द्वारा शादी से इनकार पर प्रेमिका का हौसला नहीं टूटा। प्रेमी को पाने के लिए वह 10 दिन तक उसके घर के बाहर बैठी रही। इस दौरान प्रेमी के घर वालों ने उसे वहां से हटाने के लिए सभी हथकंडे अपना लिए। पर वह लोग शिवा का हौसला नहीं डिगा पाए। आखिर प्यार की जंग जीत कर शिवा यादव ने अपने प्रेमी अनुज यादव से मंदिर में सात फेरे लिए।

 

यह भी पढ़ें – एक घाट पर प्यास बुझा रहे पांच सैकड़ा पशु पक्षी, पूर्व फौजी ने मवेशी व परिंदों के लिए बना दिया तालाब

 

इटावा में भरथना कोतवाली क्षेत्र के नगला अजित निवासी सतीश यादव की पुत्री शिवा यादव का प्रेम प्रसंग नगला विशुना गांव निवासी कुंवर बहादुर यादव के पुत्र अनुज के साथ चल रहा था। दोनों शादी कर एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे। पर अनुज के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। जिसके कारण दो प्रेमी हमेशा के लिए एक नहीं हो पा रहे थे। प्रेमी अनुज अपने परिजनों के खिलाफ जाने की हिम्मत नहीं दिखा पा रहा था। आखिर अपने प्यार को पाने के लिए शिवा ने मन मे ठान लिया। वह अपना घर छोड़ 50 किलोमीटर का सफर तय कर प्रेमी के घर पहुंच गई।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

13 मई को शिवा यादव अपना घर छोड़ कर अपने प्रेमी की चौखट पर पहुंच गई। शिवा को अपने दरवाजे पर देख प्रेमी अनुज व उसके परिजन मकान में ताला डाल कर भाग खड़े हुए। अपने प्यार को पाने के लिए शिवा उसके घर के बाहर बरामदे में डट गयीं। 10 दिन तक वह वहीं बरामदे में बैठीं रहीं। आखिर शिवा का त्याग रंग लाया। नाते रिश्तेदारों की पहल पर सकरावा के बाला जी मंदिर में शिवा व अनुज की शादी करा दी गयी। शादी की रश्में शिवा के पिता सतीश यादव ने निभायीं। जबकि अनुज के माता पिता इस शादी में शामिल नहीं हुए। शिवा ने कहा कि उनकी इस जीत में मीडिया का बहुत बड़ा हाथ है। मीडिया ने प्रतिदिन उनकी आवाज उठाई।

Advertisement…

Advertisement...
Please contact us- 7080957263
Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी) Con- 7080957263 पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

Leave a Reply

error: Content is protected !!