क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में नागराज का कहर, सर्प दंश से महिला व दिव्यांग व्यक्ति की मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर सर्प दंश से दो लोगों की मौत हो गयी। झोपड़ी में सो रहे पैरों से दिव्यांग दुकानदार को सर्प ने डस लिया। वहीं खाना बना रही महिला को गोबर के उपलों के बीच बैठे जहरीले सांप ने डस लिया। उपचार के लिए बाहर ले जाते वक्त रास्ते में दोनों की मौत हो गयी।

 

 

 

 

 

पति के साथ मजदूरी कर पालती थी बच्चे

मझगवां थाना क्षेत्र के कोठा गांव निवासी धर्मेंद्र राजपूत ने बताया बुधवार शाम उनकी पत्नी कमला रानी (32) खाना बना रहीं थीं। चूल्हा जलाने के लिए गोबर के उपले उठाने में वहां बैठे सांप ने काट लिया। परिजनों ने पनवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया। झांसी जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतका पति के साथ खेती व मजदूरी कर अपने बच्चों का भरण पोषण करतीं थीं। पुत्री नैंसी (11) व पुत्र प्रिंस (7) का रो रोकर बुरा हाल है।

 

 

 

 

 

पान गुटखा बेच कर भरता था परिवार का पेट

राठ कोतवाली क्षेत्र के सरसई गांव निवासी कैलाशचंद्र (45) परिवार सहित कस्बे के सीएचसी के पास झोपड़ी बनाकर रहते थे। बुधवार देर रात उन्हें सांप ने डस लिया। सीएचसी से डॉ भरत राजपूत ने मेडिकल कालेज उरई रेफर किया। उरई पहुंचने से पहले रास्ते में मौत हो गई। मृतक दोनों पैरों से दिव्यांग थे। पान गुटखा की गुमटी से परिवार का भरण पोषण करते थे। कैलाश की मौत पर पत्नी व दो पुत्रियों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया।

 

You may also like this 👉

 

लड़की गिड़गिड़ाती रही मुझे छोड़ दो, हैवानों ने निर्वस्त्र कर पीटा फिर वीडियो बना वायरल कर दिया

 

पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

 

झोपड़ी से आ रही थी दुर्गंध, अंदर टंगा था एक हफ्ते पुराना शव

Leave a Reply

error: Content is protected !!