क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में कोरोना संक्रमित वृद्ध में मिले ब्लैक फंगस के लक्षण, झांसी किया रेफर

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में भी ब्लैक फंगस ने दस्तक दे दी है। राठ क्षेत्र के औंता गांव निवासी एक 75 वर्षीय वृद्ध में ब्लैक फंगस के लक्षण पाए गए। वृद्ध की तबियत बिगड़ने पर परिजन उन्हें सीएचसी ले गए थे। जहां जांच के दौरान वह कोरोना संक्रमित भी मिले थे। कोरोना के साथ ही ब्लैक फंगस की दस्तक से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें – एक घाट पर प्यास बुझा रहे पांच सैकड़ा पशु पक्षी, पूर्व फौजी ने मवेशी व परिंदों के लिए बना दिया तालाब

 

 

राठ तहसील में गोहाण्ड ब्लाक के औंता गांव निवासी 75 वर्षीय वृद्ध 10 दिन से बुखार से पीड़ित थे। परिजन प्राइवेट अस्पताल में उपचार कराते रहे। हालत में सुधार न होने पर दो दिन पहले उरई के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टर ने ब्लैक फंगस होने की आशंका जाहिर करते हुए किसी बड़े अस्पताल में ले जाने की बात कही। परिजन उन्हें वापस घर ले आए। सोमवार को अचानक उनकी हालत बिगड़ने पर सीएचसी में भर्ती कराया।

 

यह भी पढ़ें – राठ; वीडियो वायरल होने पर फंस गए जुआरी, चेहरे पहचान कर पकड़ रही पुलिस

 

सीएचसी में जांच के दौरान वृद्ध कोरोना पाॅजिटिव मिले। साथ ही उनमें ब्लैक फंगस के लक्षण भी पाए गए। आशंका होने पर डाॅक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया है। जहां जांच के बाद ही पुष्टि होगी कि वह ब्लैक फंगस से पीड़ित हैं अथवा नहीं। इस संबंध में सीएचसी के डाॅक्टर प्रभात ने कहा कि मरीज कोरोना संक्रमित थे। साथ ही उनकी आंखों के नीचे व नाक के पास का हिस्सा सुन्न था। जांच के लिए मेडिकल कालेज रेफर किया है।

Advertisement…

Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.
Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें
मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी)
Con- 7080957263
पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

Leave a Reply

error: Content is protected !!