क्षेत्रीयहमीरपुर

बेवफा प्यार; प्रेमिका के अश्लील वीडियो व फोटो भेज दी उसकी ससुराल, हाथों में मेंहदी लगाए प्रेमिका दुल्हे का करती रही इंतजार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्यार के बदले जलालत व कभी न मिटने वाला जख्म दिया है। शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। इतना ही नहीं अपनी प्रेमिका के अश्लील वीडियो व फोटो भी बना ली। फिर शादी से इनकार कर दिया। जब लड़की के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी तो प्रेमी से यह भी सहन नहीं हुआ। उसने प्रेमिका की ससुराल में उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भेज कर शादी तुड़वा दी।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; दस दिन से प्रेमी के दरवाजे पर बैठी शिवा ने जीती प्यार की जंग, प्रेमी संग लिए सात फेरे

 

Advertisement…

Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें
मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी)
Con- 7080957263
पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

 

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि वह बांदा में रहतीं थीं। तभी उनका बांदा निवासी एक युवक से प्रेम संबंध हो गया था। युवती का आरोप है कि युवक उन्हें पांच साल तक प्रेम के जाल में फंसाए रहा। शादी का झांसा देकर उनका यौन शोषण भी किया। इस दौरान उनके अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। प्यार में अंधी युवती ने अपने प्रेमी पर विश्वास कर लिया। आरोप है कि कुछ समय बाद उन्हीं अश्लील वीडियो के बल पर प्रेमी जबरन यौन शोषण करने लगा। उनसे मन भरने पर प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया। यहां उनके परिवार के लोग उनकी शादी के लिए परेशान थे।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

Advertisement…

Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.

प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर युवती ने अपने माता पिता की बात मानना सही समझा। किन्तु उसे क्या पता था कि एक गलत इंसान से किया प्यार उनकी पूरी जिंदगी खराब कर देगा। बेटी की सहमति मिलते ही परिवार वालों ने हंसी खुशी उसका रिश्ता तय कर दिया। युवती ने भी अपने प्यार की बेवफाई को भुला कर नई जिंदगी जीने का मन बना लिया था। जनपद में ही उसका रिश्ता तय कर दिया गया। 24 मई को उनकी बारात आनी थी। सुबह से ही बारात के लिए सारी तैयारियां कर लीं गईं। हंसी खुशी के माहौल में सभी कार्यक्रम संपन्न हो रहे थे। युवती हाथों में मेंहदी सजाए बारात आने का इंतजार कर रहीं थीं।

 

यह भी पढ़ें – भावनाओं से खेलना लोगों का पसंदीदा खेल बन गया, जिसमें चैंपियन बनने की मची होड़

 

Advertisement…

Advertisement...
Please contact us- 7080957263

काफी देर तक इंतजार के बाद भी जब बारात नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई। फोन पर ससुराल पक्ष से संपर्क किया गया। वहां से जो बात कही उसे सुनकर सभी के पैरों से जमीन खिसक गई। युवती के प्रेमी ने बारात निकलने से ठीक पहले उसके होने वाले दूल्हे सहित ससुरालियों के मोबाइल पर उसके अश्लील वीडियो व फोटो भेज दिए थे। साथ ही बारात लेकर आने पर दूल्हे को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद वर पक्ष ने बारात न ले जाने का मन बना लिया। लाल जोड़े में लिपटी युवती की तो मानो दुनियां ही उजड़ गई। जिसे उसने अपना सब कुछ सौंपा था आज उसने उसे इस तरह जलील किया कि वह कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रही।

 

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Advertisement…

Virat News Nation
Please contact us- 7080957263

आखिर खुद को संभालते हुए शादी के जोड़े व हाथों में मेंहदी रचाए युवती रात में ही परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच गई। जहां आरोपी प्रेमी की कारगुजारियां पुलिस को बताईं। युवती का कहना है कि उसकी बरबादी में उसके प्रेमी के साथ ही प्रेमी की मां का भी हाथ है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में मौदहा कोतवाल ताराचंद्र पटेल ने बताया कि कोतवाली में उक्त मामला आया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement..

Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें
मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी)
Con- 7080957263
पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

Leave a Reply

error: Content is protected !!