उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर; मुंह की जगह गले में मास्क लटकाए अधिकारी, कर्मचारियों व जनता से क्या उम्मीद करेंगे

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन में मास्क व सामाजिक दूरी का पालन करना अनिवार्य कहा गया है। मुंह पर मास्क न होने की स्थिति में भारी भरकम जुर्माने का भी प्रावधान है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान आरओ खुद सरकारी फरमान की धज्जियां उड़ाते दिखे। रविवार को हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के बीएनवी इंटर कालेज ग्राउंड से पोलिंग पार्टियां रवाना कीं गईं। इस दौरान आरओ बनाए गए भूमि संरक्षण अधिकारी भीमसेन ने कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाईं। मास्क उनके चेहरे पर न होकर गले की शोभा बढ़ा रहा था।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; चुनावी ड्यूटी से 132 कर्मचारी अनुपस्थित, डीएम ने दिए निलंबन व एफआईआर के आदेश

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ विकासखण्ड क्षेत्र के 41 गांवों में 26 अप्रैल सोमवार को मतदान संपन्न कराया जाना है। खण्ड विकास अधिकारी अशोक यादव ने बताया कि 80 मतदान केंद्रों के लिए 146 पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया है। पोलिंग पार्टियां रवाना करने के लिए आठ केंद्र बनाए गए थे। जहां अपनी बारी के लिए कर्मचारियों को घंटों इंतजार करना पड़ा। पोलिंग पार्टियों के लिए 125 वाहनों की व्यवस्था की गई। सभी को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं पोलिंग पार्टियां रवाना करते वक्त आरओ भीमसेन शासन के नियम को दरकिनार रखे रहे। उनका मास्क मुंह पर होने की जगह गले में शोभा बढ़ा रहा था। वहीं अन्य कर्मचारी मास्क में देखे गए।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Virat News Nation

चुनाव ड्यूटी के दौरान कर्मचारियों की नौकरी के लिए मजबूरी भी देखने को मिली। एक शिक्षिका अपने बीमार बच्चे को लेकर ड्यूटी करने पहुंचीं। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से बच्चे को बुखार आ रहा है। मासूम बच्चे मां के बिना घर मे नहीं रह सकते। वहीं ड्यूटी करने आये मौदहा क्षेत्र के सफाई कर्मचारी इंदर की अचानक हालत बिगड़ गई। वह गश खाकर जमीन पर गिर गए। इंदर ने बताया कि तीन दिनों से उन्हें उल्टी दस्त हो रहे हैं। उनकी ड्यूटी मझगवां थाने के बकरई गांव में लगी हुई है। रविवार को वह बीएनवी कालेज ग्राउंड पहुंचे थे। ड्यूटी पर रवाना होने से पहले चक्कर आने पर वह जमीन पर लेट गए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!