दुनिया

साल भर रिलेशनशिप में रहने के बाद की शादी, तब पता चला प्रेमिका तो आदमी है

Spread the love

Virat News Nation

साल भर रिलेशन में रहने के बाद युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी भी कर ली। यह शादी महज 12 दिन में टूट भी गई। दर्शल शादी के बाद युवक को पता चला की उसकी प्रेमिका औरत नहीं आदमी है। जिसके बाद उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई।

 

 

 

एक साल रिलेशनशिप में रहे फिर की शादी

यह अजीबोगरीब मामला है इंडोनेशिया का। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक़ इंडोनेशियाई एके (26) बीते वर्ष सोशल साईट इंस्टाग्राम पर अदिंदा कांजा (Adinda Kanza) से मिले थे। दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में रहे। जिसके बाद शादी का निर्णय लिया। रिपोर्ट के मुताब़िक दोनों ने 12 अप्रैल 2024 को एके के घर से छोटे समारोह में शादी की।

 

 

 

नकाब पहन कर रहती थी डिंडा अदिंदा

एके ने बताया कि जब भी वो लोग मिलते थे तब अदिंदा हमेशा नक़ाब पहन कर रखती थी। एके ने कहा उसे नक़ाब से कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। अदिंदा ने कहा था कि वो धर्म पर बहुत ज़्यादा विश्वास रखती है। अदिंदा ने ये भी बताया कि उसके परिवार में अब कोई जीवित नहीं है। एके ने उसकी बातों पर विश्वास कर लिया और एक साल रिलेशन के बाद शादी भी कर ली।

 

 

 

कैसे सामने आया दुल्हन बने आदमी का सच

शादी के दो सप्ताह से भी कम समय में एके को पता चला कि उसकी दुल्हन वास्तव में ‘दूल्हा’ है। रिपोर्ट के मुताबिक़ कांजा घर में भी नकाब पहनकर रखती थी। इसके अलावा एके ने बताया कि सेक्स से भी दूरी बनाकर रखती थी। कभी पीरियड्स के लिए कहती थी तो कभी तबीयत ख़राब का बहाना लगाती थी। शक होने पर एके ने छानबीन की तो पता चला कि उसकी दुल्हन आदमी है और उसके परिवार के लोग जिंदा हैं।

 

 

 

2020 से महिला के कपड़ों में रहता था ESH

स्थानीय मीडिया के अनुसार पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति जिसकी पहचान रिपोर्ट में ESH के रूप में की गई है वह 2020 से एक महिला की तरह कपड़े पहन रहा था। उसकी आवाज भी महिला की तरह ही है। ESH ने पुलिस को बताया कि उसने AK से शादी पैसों के लिए की थी। ESH को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसे चार साल तक की जेल हो सकती है।

error: Content is protected !!