क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; वीडियो वायरल होने पर फंस गए जुआरी, चेहरे पहचान कर पकड़ रही पुलिस

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के बहगांव में एक देवी मंदिर परिसर में काफी समय से जुए का फड़ चल रहा था। रविवार को जुआरी हारजीत की बाजी लगाने में मस्त थे। तभी किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस जुआरियों के पीछे पड़ गई है। जुआरियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है।

 

यह भी पढ़ें – एक घाट पर प्यास बुझा रहे पांच सैकड़ा पशु पक्षी, पूर्व फौजी ने मवेशी व परिंदों के लिए बना दिया तालाब

 

राठ क्षेत्र के बहपुर गांव स्थित दुर्गा माता मंदिर में भी जुए का फड़ संचालित होता है। रविवार को किसी ने जुए के फड़ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में जुआरी हर बाजी पर रूपये लगाते हुए साफ देखे जा सकते हैं। जुए के शौकीनों को कोरोना संक्रमण का डर नहीं है न ही शासन की गाइड लाइन का। संक्रमण के दौर में किसी के मुंह पर भी मास्क नहीं है। एक दूसरे से सट कर बैठे जुआरी जीत हार का गुणाभाग लगाने में मस्त हैं।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; टीजीटी व पीजीटी के लिए आए 14 लाख से अधिक आवेदन, जल्द परीक्षा कराने की मांग

 

गांव में चलने वाले जुए के फड़ से ग्रामीण आजिज आ चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में जुआरियों की धमाचैकड़ी है। जिससे अराजकता का माहौल उत्पन्न हो सकता है। वहीं गांव के युवाओं को जुए की बुरी लत लग रही है। जिससे युवा पीड़ी का भविष्य गर्त में जा रहा है। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मामला संज्ञान में है। जुआरियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस फोर्स भेजी है। सभी को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!