क्षेत्रीयहमीरपुर

साली की बारात आने से पहले जीजा ने जहर खाकर दी जान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur News : सालियों की शादी में पत्नी को ससुराल छोड़ने गए युवक का शव सरीला कस्बा के आईटीआई स्कूल के पास खजूर के पेड़ के निचे पड़ा मिला था। पास में सल्फास की डिब्बी मिली जिससे जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। 5 जून को मृतक की दो सालियों की बरात आनी है।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी अरविंद राजपूत ने बताया उनके छोटे भाई निरंजन राजपूत (23) एक जून को अपनी ससुराल जरिया थाना क्षेत्र के दांदो गांव गए थे। दांदों में निरंजन की सालियों वर्षा व पूनम की 5 जून को बरात आनी है। रविवार सुबह नौ बजे घर जाने की कह कर निकले।

 

 

 

 

सोमवार शाम सरीला कस्बे में आईटीआई स्कूल के पास खजूर के पेड़ के नीचे शव मिला। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। शव के पास सल्फास की शीशी मिली है। जिससे जहर खाकर आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। परिजन आत्महत्या का कारण नहीं बता पा रहे हैं।

 

 

 

 

युवक के पिता बीरेंद्र राजपूत के नाम पर छह बीघा कृषि भूमि है। जिस पर वह पिता के साथ खेती में हाथ बंटाते थे। मौत पर पत्नी नेहा, बेटे आर्यांश का रो रो कर बुरा हाल है। जरिया थानाध्यक्ष प्रिंस दीक्षित ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा।

error: Content is protected !!