क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग रहा था टप्पेबाज, लोगों ने पकड़ कर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में नाबालिगों से अपराध कराए जाने के मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार को नगर के पड़ाव चैराहे पर टप्पेबाज किशोर एक व्यक्ति का रूपयों से भरा बैग छीन कर भागने लगा। शोर मचाने पर राहगीरों ने पीछा कर उसे दबोच लिया। जिसके बाद जमकर पिटाई करते हुए कोतवाली ले गए। वहीं पीड़ित अपने रूपये मिलने पर पुलिस में शिकायत किए बिना गांव निकल गया।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; शादी में डांस के लिए दुल्हन का हाथ पकड़ कर खींचना दूल्हे को पड़ गया मंहगा, रात भर बंधक रही बारात

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के कुर्रा गांव निवासी मुस्तफा ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक शाखा में उनका खाता है। सोमवार को जरूरत होने पर उन्होंने अपने खाते से 95 हजार रूपये निकाले थे। रूपये बैग में रख कर बाइक से पड़ाव चैराहा स्थित पेट्रोलपंप के पास एक दुकान पर पहुंचे। बाइक से उतर कर एक परिचित से बात कर रहे थे। तभी अचानक एक किशोर उनके हाथ से रूपयों से भरा बैग छीन कर भाग निकला। भीड़भाड़ वाले चैराहे पर इस तरह की घटना होते देख लोग दंग रह गए।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; कलयुगी बेटे ने लूट ली मां की आबरू, फरियाद लेकर थाने पहुंची पीड़िता

 

अचानक से हुई इस टप्पेबाजी की घटना से मुस्तफा अवाक रह गया। उसने मदद के लिए शोर मचाते हुए टप्पेबाज का पीछा किया। माजरा समझते ही चैराहे पर मौजूद दर्जनों लोग भी टप्पेबाज को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। कुछ दूर जाने पर उसे दबोच लिया गया। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पीटते हुए उसे कोतवाली ले गए जहां पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि पीड़ित ने थाने में तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!