उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; कलयुगी बेटे ने लूट ली मां की आबरू, फरियाद लेकर थाने पहुंची पीड़िता

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में एक कलयुगी बेटे ने जिस कोख से जन्म लिया उसी से अपनी हवस मिटा कर मां बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। शराब के नशे में अपनी मां की आबरू पर ही हाथ डाल दिया। मां के साथ मारपीट करते हुए उसकी इज्जत तारतार कर दी। बेटे द्वारा आबरू लूटने पर आहत महिला ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में हैवानियत; भाभी के भाई ने किशोरी की हत्या की, फिर उसके शव से किया दुष्कर्म

 

गोरखपुर के एक गांव में रहने वाली 55 वर्षीय महिला ने बताया कि उनके पति की करीब 5 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे हैं जिसमें बड़ा बेटा शराब का लती है। वह आए दिन शराब के नशे में अपनी मां के साथ गाली गलौज व मारपीट करता है। महिला का आरोप है कि शराब पीकर घर पहुंचे उसके बड़े बेटे ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान जबरन दुष्कर्म भी किया।

 

यह भी पढ़ें- प्यार का घिनौना चेहरा; प्रेमी ने प्रेमिका की बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, आहत प्रेमिका ने मौत को गले लगाया

 

महिला की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला के छोटे बेटे को फोन पर जानकारी दी। छोटे बेटे के घर आने पर महिला उसके साथ थाने पहुंची। महिला के मुंह से बेटे द्वारा दुष्कर्म किये जाने की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी हतप्रभ रह गए। सहजनवां इंस्पेक्टर दिलीप पांडेय ने कहा कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उनका डॉक्टरी परीक्षण कराया है। डॉक्टरी रिपोर्ट आने पर आरोप की पुष्टि होगी। वहीं आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!