क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; घायल पड़ोसी पर लगाया चोरी का आरोप, मामला देख पुलिस भी हुई हैरान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाना क्षेत्र के गिरवर गांव में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। रविवार रात चोरों ने दो घरों को निशाना करीब छह लाख रूपये कीमत के जेवरात व 43 हजार रूपये नगद चोरी कर लिए। पीड़ितों ने जिस व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाया है उसका दो दिन पहले ही पीड़ितों से विवाद हुआ था। जिसमें हुई मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल है। पुलिस समझ नहीं पा रही कि घायल व्यक्ति दो घरों से चोरी कैसे कर सकता है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; नगदी सहित जेवरात ले उड़े चोर, पड़ोसी पर चोरी करने का आरोप

 

गिरवर गांव निवासी प्यारेलाल ने बताया कि घर में किराने की दुकान किए हैं। रविवार रात पत्नी व बच्चों के साथ छत पर सो रहे थे। तभी घर में घुसे चोरों ने बक्सों के ताले तोड़ दिए। बक्से में रखीं चार जोड़ी झुमकी, चार मंगलसूत्र, नाक की बेसर, बाला, जंजीर, चांदी का बिछुआ, पायलें आदि जेवरात सहित 32 हजार रूपये चोरी कर लिए। चोरी गए जेवरात में कुछ उनकी विवाहित बेटियों के थे। उनकी बेटियां बाहर रहतीं है इस लिए अपने जेवरात पिता के पास रख गईं हैं। उन्होंने बताया कि चोरों ने करीब चार लाख की चपत लगाई है।

 

यह भी पढ़ें – मौत के साथ सेल्फी; प्रेमिका की डोली उठते ही प्रेमी झूल गया फांसी पर, आत्महत्या की सेल्फी निकाल कर भेजी

 

गांव की प्रार्थना ने बताया कि उनके पिता चरन सिंह चंडीगढ़ में काम करते हैं। घर पर वह दादी फुलिया व भाई नीरज के साथ सो रहीं थीं। घर में घुसे चोरों ने बक्से का ताला तोड़ कर झुमकी, मंगलसूत्र, मनचली, नाक की कील, हाय, चांदी का बिछुआ, पायल, नथ आदि जेवरात सहित 11 हजार रूपये चोरी कर लिए। पीड़ितों ने पड़ोसी पर चोरी करने का आरोप लगाया है। मझगवां इंस्पेक्टर रामजीत सिंह गौड़ ने कहा कि जिस पर चोरी का आरोप लगाया जा रहा है उससे पीड़ित पक्ष का दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। झगड़े में चोरी का आरोपी गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने कहा कि मामला संदिग्ध है। जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!