क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ पुलिस ने 72 घंटे में किया व्यापारी के घर हुई चोरी का खुलासा, तीन चोर माल सहित गिरफ्तार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव में बुधवार रात किराना व्यापारी के घर व इससे पहले एक मई को पेट्रोल पंप पर लाखों की चोरी हुई थी। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने इन घटनाओं को चुनौती के रूप में लेते हुए 72 घंटे में खुलासा कर दिया। तीन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से बाइक, एलईडी व नगदी बरामद की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; बिच्छू गैंग पर राठ इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी का शिकंजा, स्थानीय सरगना का भाई व साथी गिरफ्तार

 

धमना गांव निवासी सुघर सिंह राजपूत किराने का व्यापार करते हैं। बुधवार रात छत के रास्ते घुसे चोरों ने साढ़े तीन लाख रूपये नगद सहित जेवरात चोरी कर लिए थे। वहीं एक मई को कुलपहाड़ मार्ग पर एक पेट्रोल पंप से 3 लाख की नगदी व एलईडी चोरी की थी। एसपी के आदेश पर कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी चोरों की तलाश में जुटे थे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात मुखबिर की सूचना पर सैदपुर मार्ग से धमना गांव निवासी अजय उर्फ अज्जू पुत्र रामसिंह राजपूत, जलालपुर थाने के न्यूलीबांसा गांव निवासी इंद्रकुमार उर्फ इंद्रा पुत्र सोहनलाल राजपूत तथा चरखारी थाने के गौरहारी गांव निवासी शिवम पुत्र जागेश्वर राजपूत को गिरफ्तार किया।

 

यह भी पढ़ें – राठ; ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक बाबू बालेश्वर लाल की 34वीं पुण्यतिथि पर कलमकारों ने किया नमन

 

अभियुक्तों से पूंछतांछ करने पर अभियुक्तों ने दोनों चोरियों की बात कबूल ली। धमना गांव में चोरी किए रूपयों से अगले दिन ही इन्होंने नई बाइक खरीद ली थी। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से उक्त बाइक, एलईडी व 60 हजार एक सौ रूपये बरामद किए हैं। पुलिस टीम में एसआई रामनिवास, एसआई यज्ञनारायण भार्गव, एसआई अरविंद पाल, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल कमल, शैलेंद्र व रोहित कुमार शामिल रहे। वहीं राठ कोतवाली क्षेत्र के रौरो गांव में शुक्रवार दोपहर खेत में चर रहीं करीब एक दर्जन बकरियों को दो चोर चोरी कर ले जा रहे थे। ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अभियुक्त महोबा के भटीपुरा मोहल्ला निवासी वहीद पुत्र पप्पू व महोबा के अनघौरा गांव निवासी इकराम खान पुत्र करीम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

One thought on “राठ पुलिस ने 72 घंटे में किया व्यापारी के घर हुई चोरी का खुलासा, तीन चोर माल सहित गिरफ्तार

  • Hi there! Quick question that’s completely off topic.
    Do you know how tto makle ylur siite mobile friendly?
    My webszite looks weied when browsing from mmy iphone. I’m tryin to find a template oor plugin that migbt
    bbe able too resoove tthis problem. If yoou have aany recommendations, please share.

    Thamk you!

Leave a Reply

error: Content is protected !!