क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; शादी में भाई व भतीजे के साथ ससुराल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कस्बे में भीषण सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि उसका भाई व भतीजा घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल भाई को सीएचसी से मेडिकल कालेज उरई रेफर किया गया। मृतक के भाई की ससुराल में साले के पुत्र की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए तीनों बाइक से जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर भाग निकला।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; खेत से आम तोड़ कर लौट रहा था वृद्ध, बाइक की टक्कर से हुई मौत

 

मुस्करा थाने के बिहूनी डेरा गांव निवासी छत्रपाल (38) की ससुराल पनवाड़ी थाने के फदना गांव में है। शनिवार को उनके साले फूलसिंह के पुत्र मनोज का मायना था। विवाह में शामिल होने के लिए छत्रपाल अपने भाई कमल किशोर (35) व भतीजे रोहित (15) के साथ बाइक से फदना गांव जा रहे थे। शाम करीब छह बजे तीनों राठ नगर स्थित गल्ला मंडी के आगे एक पेट्रोल पंप तक पहुंचे। तभी पनवाड़ी की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे कमल किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं छत्रपाल व रोहित गंभीर रूप से घायल हुए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; देवर की बारात निकलने से पहले निकली भाभी की अर्थी, शादी वाले घर में मचा कोहराम

 

सड़क पर खून से लथपथ युवक का शव पड़ा था। वहीं घायल उसका भाई व भतीजा मदद की गुहार लगा रहे थे। यह नजारा देख लोगों की रूह कांप उठी। राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी गाड़ी से घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहीं एंबुलेंस से शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखा दिया। सीएचसी में उपचार के दौरान छत्रपाल की हालत नाजुक होने पर डाॅक्टर ने उसे मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक का हेलमेट चकनाचूर हो गया। चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। अपने पीछे पुत्र मोहित व पत्नी पुनियां को रोता बिलखता छोड़ गए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!