क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; एक ही रात में पांच घरों से लाखों के जेवरात चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के मसगवां गांव में चोरों ने एक ही रात में पांच घरों को निशाना बनाया। जहां से लाखों रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात सहित कुछ नगदी चोरी कर ली। एक ही गांव के पांच घरों से चोरी होने की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वारदात की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

 

राठ कोतवाली के मसगवां गांव निवासी प्रहलाद सिंह पुत्र बंटूलाल ने बताया कि शुक्रवार रात वह व पत्नी घर में सो रहे थे। मुख्य गेट का कुंदा उखाड़ कर चोर घर में घुस गए। कमरे की कुंदी काट  कर अलमारी में रखे जेवरात चोरी कर लिए। बताया कि चोर 3 तोला सोने के हाथ फूल, 3 तोला सोने का हार, एक तोला का पेंडल, 3 तोला सोने के कंगन, कान के बाले, चार अंगूठी आदि जेवरात चोरी कर ले गए।

 

 

मसगांव के ही लवकुश पुत्र जगतसिंह के घर में घुसे चोरों ने 14 ग्राम सोने की झुमकी, मंगलसूत्र, दो अंगूठीं व आठ हजार रुपये नगद चोरी कर लिए। इसी प्रकार उदयभान पुत्र प्रताप ने बताया कि कमरे में पुत्र मुकेश व बहू सो रहीं थी। उसी कमरे से चोर बक्सा उठाकर गांव के प्राइमरी स्कूल में ले गए। बक्सा तोड़ कर उसमें रखे दस हजार रुपये ले गए। छत्रपाल पुत्र चुन्नीलाल ने बताया कि घर में घुसे चोर बक्सा उठा कर ले गए। जिसमें सोने का मंगलसूत्र, चांदी की चार चूड़ीं व चार किलोग्राम घी चोरी कर ले गए।

 

 

हरपाल सिंह पुत्र हरदयाल ने बताया कि चोरों ने उनके घर से सोने की झुमकी, सोने के हाथफूल, दो अंगूठीं व 13 हजार रुपये नगद चोरी कर लिए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पीड़ितों ने कोतवाली पहुंच घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस भेज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

error: Content is protected !!