उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ; घर से भागे प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की हुई मौत, प्रेमी की हालत गम्भीर

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

एक साथ जीने की तमन्ना लिए प्रेमी युगल अपनी नई दुनियां बसाने के लिए घर से भाग गए। डेढ़ सौ किलोमीटर का सफर तय करने के बाद उन्हें पकड़े जाने का डर सताने लगा। एक साथ जी न सके तो एक साथ मरने की सोच के साथ दोनों ने एक दूसरे की आंखों में देखते हुए जहर खा लिया। यहां भी किस्मत उनके साथ दगा कर गयी। लड़की ने इस दुनियां को अलविदा कह दिया वहीं लड़का जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

मामला हमीरपुर जनपद के राठ नगर का है। जहां पठानपुरा मोहल्ले में रहने वाली नाबालिग लड़की को गुलाबनगर मोहल्ला निवासी युवक से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार का रंग कब गहराया यह किसी को पता नहीं चला। एक दूसरे के साथ जीने की तमन्ना पर घर वालों का पहरा लग गया। जिसके बाद दोनों बेचैन हो उठे। सोमवार रात करीब 2 बजे युवक अपनी प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंच गया। जहां प्रेमिका उसका पहले से ही इंतजार कर रही थी। दोनों ने घर परिवार से दूर भाग कर अपनी नई दुनियां बसाने की ठान ली थी। साथ जीने की तमन्ना लेकर रात के सन्नाटे में प्रेमी जोड़ा घर से भाग निकला।

 

यह भी पढ़ें – प्यार के देवता राधा कृष्ण, फिर प्यार अपवित्र, प्यार करने वाले चरित्रहीन कैसे

 

यहां लड़की को गायब देख घर वालों के होश उड़ गए। पिता ने कोतवाली में लड़के के खिलाफ मुकदमा लिखा दिया। चुंकीं लड़कीं नाबालिग थी इस लिए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया। वहां घर से भागने के बाद प्रेमी युगल झांसी पहुंच गए। झांसी पहुंचने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि प्यार की अलग दुनियां बसाना आसान नहीं है। वह जल्दी ही पुलिस व घरवालों की पकड़ में आ सकते हैं। जिसके बाद दोनों को हमेशा हमेशा के लिए जुदा कर दिया जाएगा। पर वह तो एक दूसरे से जुदा रहने की सपने में भी नहीं सोच सकते थे।

 

यह भी पढ़ें- देखा जिंदगी में हमने ये आजमा के, देते हैं यार धोखा दिल के करीब आके

 

साथ जीने की तमन्ना लेकर घर से निकले प्रेमी युगल ने सारे रास्ते बन्द देख साथ मरने का खौफनाक निर्णय लिया। जिसे अंजाम देने के लिए दोनों में जहर खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गम्भीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया। मंगलवार शाम ग्वालियर में उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गयी। जबकि युवक की हालत गम्भीर बनी हुई है। जानकारी होने पर परिजन व कोतवाली पुलिस ग्वालियर के लिए निकल चुकी है।

error: Content is protected !!