क्षेत्रीयहमीरपुर

साड़ी पहन कर दूसरे के घर में छिपा था, पकड़े जाने पर पुलिस व ग्रामीणों को देने लगा धमकी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

देखें वायरल बीडीओ 👇

 

 

हमीरपुर जनपद में जलालपुर थाने के न्यूली बांसा गांव में चोरी की नियत से चार लोग एक घर में घुस गए। परिवारी जनों के सोर मचाने पर ग्रामीणों ने घेराबंदी की। तीन आरोपी तो मौके से भाग गए जबकि चौथा गांव के एक घर में घुस साड़ी लपेट कर बैठ गया। पुलिस व ग्रामीणों द्वारा पकड़े जाने पर उक्त आरोपी ने जमकर अभद्रता की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – एक माह पहले हुई शादी, गर्भ में चार माह का बच्चा, फिर हुआ जमकर बवाल

 

 

 

जलालपुर थाने के न्यूली बांसा गांव निवासी रविंद्र सिंह ने बताया शुक्रवार रात परिवार सहित छत पर सोए थे। तभी चोर घर के पीछे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए। आहट मिलने पर उनकी पत्नी रामवती की आंख खुल गई। पत्नी द्वारा शोर मचाने पर चार लोग उनके घर से भागते दिखे। जिनमें से एक व्यक्ति गांव का ही था जिसे पहचान लिया। ग्रामीणों द्वारा पीछा करने पर तीन आरोपी भाग खड़े हुए।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

 

 

वहीं चौथा व्यक्ति जो इसी गांव का है वह कुछ दूर स्थित पछिया कुशवाहा के घर में घुस कर छिप गया। दरवाजा खुलवाने पर पछिया ने खोलने से मना कर दिया। जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। ग्रामीणों की मदद से पुलिस मकान का ताला तोड़ अंदर पहुंची। जहां आरोपी साड़ी में लिपटा हुआ छिपा बैठा था। पुलिसकर्मी उसे पकड़ कर बाहर ले आये।

 

 

 

यह भी पढ़ें – परिवार को ठुकरा कर प्रेमी को अपनाया, छह महीने मौज मस्ती के बाद उसने भी छोड़ा

 

 

 

पकड़े जाने पर आरोपी ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों से गालीगलौच करने के साथ ही पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता करने लगा। जिस पर ग्रामीण भड़क उठे। हंगामे की सूचना पर जलालपुर एसओ संजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। ग्रामीणों को समझा बुझा कर आरोपी को थाने ले गए। शनिवार सुबह करीब दो दर्जन ग्रामीण थाने पहुंच गए। गांव में बीते आठ माह में करीब एक दर्जन चोरियों के खुलासे की मांग करने लगे। वहीं एसओ संजय सिंह ने कहा आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!