क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; इलाज के लिए नहीं बचे पैसे, घायल ने घर में तोड़ा दम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में दोस्त के साथ बाइक से जा रहा युवक कार की टक्कर से घायल हो गया था। 15 दिन तक अस्पताल में भर्ती रखने के बाद घर वालों के पास इलाज के लिए पैसे नहीं बचे। मजबूरी में घायल को भगवान भरोसे घर ले आए । जहां कुछ घण्टे बाद ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

 

 

राठ क्षेत्र में चिकासी थाने के बरौली गांव निवासी मुन्नालाल अहिरवार ने बताया कि 13 अक्टूबर को छोटे भाई सुरेश अहिरवार (35) गोहाण्ड कस्बा गए थे। अगली सुबह नौ बजे गांव निवासी साथी विनोद कुमार के साथ लौट रहे थे। उरई रोड पर चरहा व गोहाण्ड के बीच अल्टो कार ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिरकर घायल हुए थे। राहगीरों की सूचना पर सीएचसी गोहाण्ड में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने सुरेश को झांसी रेफर किया था।

 

 

मुन्नालाल ने बताया कि उनका पूरा परिवार मजदूरी करता है। भाई के इलाज में सारी जमा पूंजी खत्म हो गई। उपचार के लिए रुपये न बचने पर शुक्रवार को सुरेश को घर ले आए। जहां देर शाम उनकी मौत हो गई। मृतक के नाम पर एक एकड़ जमीन का पट्टा है। मजदूरी कर अपना पेट पालते थे। मुन्नालाल ने बताया कि एक साल पूर्व मृतक भाई की पत्नी उन्हें छोड़ कर चलीं गईं थीं। मृतक अपने पीछे पुत्री कल्पना (5) व पुत्र बाबू (2) को रोता बिलखता छोड़ गए हैं।

error: Content is protected !!