क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ सीएचसी में ऑक्सीजन प्लांट हुआ चालू, विधायक ने किया उद्घाटन

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ में विधायक निधि से ऑक्सीजन प्लांट बनाया गया है। जिसमें करीब 50 लाख रुपए की लागत आयी है। शुक्रवार को विधायक मनीषा अनुरागी ने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच फीता काट कर ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; दो पालियों में पढ़ाई कराना शिक्षकों को नहीं मंजूर, किया कार्य बहिष्कार

 

Virat News Nation
Virat News Nation

ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन अवसर पर विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी सामने आई थी। जिसे लेकर सरकार इस बार पूरी तैयारी कर रही है। ऑक्सीजन की कमी से किसी को अपनी जान न गंवानी पड़े इस का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। जिसके तहत अस्पतालों में ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट तैयार कराए जा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; लायनेस क्लब ने किताबें वितरित कर दिया शिक्षा का संदेश

 

Virat News Nation
Virat News Nation

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि राठ के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट तैयार होने से नगर सहित आसपास के लोगों को आवश्यक्ता पड़ने पर ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। हम कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निबटने में सक्षम होंगे। उन्होंने कहा कि प्लांट से सीएचसी के अलावा अन्य जगह भी सिलेंडर द्वारा आक्सीजन की आपूर्ति की जा सकेगी।

 

यह भी पढ़ें – मथुरा; ग्राम पंचायतों में खुलेंगे कुटीर उद्योग, महिलाओं को स्वाबलंबी बनाया जाएगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

डॉ भरत राजपूत ने बताया कि मैटरनिटी विंग में तीस बैड हैं। जिनमें बीस बैड पाइप लाइन द्वारा आक्सीजन से जोड़े गए हैं। सभी बेडों को आक्सीजन युक्त करने के लिए पत्र लिखा गया है। उद्घाटन अवसर पर विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी, डॉ सुप्रिया पटेल, डॉ वंदना अग्रवाल, मोहित मिश्रा, रविंद्र शर्मा, शिवरतन विश्वकर्मा, ब्रजभूषण दाऊ, मुकेश गुप्ता, मनीष सोनी, दीपू मुंशी, अनुज सक्सेना, योगेश मामा, संतोष अनुरागी आदि मौजूद रहे।

Comments are closed.

error: Content is protected !!