क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; लक्ष्य निर्धारित कर मन से किया गया परिश्रम खोलता है सफलता का मार्ग

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

● करियर गाइडेंस के साथ जेसी सप्ताह का हुआ शुभारंभ

● प्रबुद्ध जनों ने युवाओं को भविष्य निर्धारण का दिया मार्गदर्शन

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में जेसीआई राठ द्वारा जेसी सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। जिसके पहले दिन गुरुवार को युवाओं के लिए करियर गाइडेंस सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार में प्रबुद्धजनों द्वारा युवाओं को भविष्य निर्धारण के लिए महात्वपूर्ण जानकारियां दीं गईं। कार्यक्रम निर्देशक नवीन बुधौलिया रहे।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

Virat News Nation
Virat News Nation

करियर गाइडेंस सेमिनार में जेसीआई राठ के संस्थापक सदस्य व व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने कहा कि सफलता के लिए लक्ष्य निर्धारण आवश्यक है। लगन व मेहनत से सफलता का मार्ग खुलता है। जेसी रविंद्र गुप्ता ने कहा कि युवा वर्ग अनावश्यक कार्यों में अपना समय व ऊर्जा नष्ट न करें। भविष्य निर्धारण के लिए गंभीर प्रयास करने की आवश्यकता है। पूर्व मंडल अध्यक्ष जेसी अभय खरे व वरिष्ठ सदस्य विनय अग्रवाल ने जेसी सप्ताह की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

यह भी पढ़ें – भावनाओं से खेलना लोगों का पसंदीदा खेल बन गया, जिसमें चैंपियन बनने की मची होड़

 

Virat News Nation
Virat News Nation

सप्ताह सभापति जेसी धर्मेंद्र कोष्टा ने जेसीआई सप्ताह के सातों दिनों के होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दी। कार्यक्रम निर्देशक नवीन बुधौलिया व रिजवान ने संचालन किया। सचिव सूर्यमणि तिवारी ने आंगतुकों का आभार जताया। अध्यक्ष अवधेश जड़िया ने सभी का स्वागत किया। समारोह में कोषाध्यक्ष उमेश गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, डॉ कमलेश मिश्रा, जीतेंद्र कुशवाहा, शिवशरण सोनी, अमरजीत सिंह अरोरा, अनवार मोहम्मद आदि मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

सप्ताह सभापति धर्मेंद्र कोष्टा ने बताया कि सभी प्रतियोगिताएं वर्चुअल माध्यम से होंगीं। जेसी रविंद्र गुप्ता के निर्देशन में 10 सितंबर को गायन प्रतियोगिता, जेसी प्रमोद सर्राफ के निर्देशन में 11 सितंबर को कला प्रतियोगिता, जेसी दीपमणि बुधौलिया के निर्देशन में 12 सितंबर को सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता, जेसी मोहम्मद रिजवान के निर्देशन में 13 सितंबर को नृत्य प्रतियोगिता, जेसी नीलम कौशल के निर्देशन में 14 सितंबर को महिलाओं के लिए कुशल गृहणी प्रतियोगिता, जेसी प्रवीण बुधौलिया के निर्देशन में 15 को मंद गति बुलेट बाइक प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।

error: Content is protected !!