क्षेत्रीयहमीरपुर

पड़ोसी द्वारा पत्नी से गालीगलौज करने पर आहत युवक ने की आत्महत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के औंता गांव में युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के दौरान सीएचसी में उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने गांव के ही व्यक्ति पर धमकाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

 

यह भी पढ़ें – आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान के बेटे ने कर ली आत्महत्या

 

 

औंता गांव निवासी सुरेंद्र राजपूत ने बताया कि उनके चचेरे भाई अरविंद्र कुमार (37) मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। गुरुवार को अरविंद की पत्नी किरन खेत पर मटर बीनने गईं थीं। जहां गांव का ही एक व्यक्ति हार्वेस्टर से अपने खेत में फसल की कटाई करा रहा था। किसी बात पर विवाद होने पर उक्त व्यक्ति ने किरन के साथ गालीगलौज कर दी।

 

 

यह भी पढ़ें – ग्राम पंचायत सचिव सहित चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

 

 

परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार को उक्त व्यक्ति ने दोबारा किरन के साथ गालीगलौज की। जिससे आहत होकर देर रात अरविंद ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। झांसी जाने से पहले सीएचसी में ही उनकी मौत हो गई।

 

 

यह भी पढ़ें – गबन के आरोप में गेहूं खरीद केंद्र प्रभारी पर दर्ज हुआ मुकदमा

 

 

मृतक अपने पीछे पत्नी किरन सहित दो बेटियों खुशबू (15) व राशि (7) को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। पिता सरमनलाल राजपूत के नाम पर चार एकड़ कृषि भूमि है। दो भाईयों में मृतक बड़े व चंद्रशेखर छोटे हैं। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं क्राइम इंस्पेक्टर राजकुमार यादव ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति पर धमकाने का आरोप है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!