क्षेत्रीयहमीरपुर

आर्थिक तंगी से जूझ रहे किसान के बेटे ने कर ली आत्महत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के सरीला क्षेत्र में किसान के पुत्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। परिजन आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी बता रहे हैं। मृतक युवक अपने पिता के साथ खेती करता था। अपनी पीछे पत्नी व मासूम बेटे को बिलखता छोड़ गया है।

 

 

यह भी पढ़ें – गबन के आरोप में गेहूं खरीद केंद्र प्रभारी पर दर्ज हुआ मुकदमा

 

 

जरिया थाना क्षेत्र के इटैलिया बाजा गांव निवासी भानुप्रताप के नाम पर 15 बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। दो पुत्रों में बड़े पुत्र मनोज उरई में एक कंपनी में काम करते हैं। जबकि छोटे पुत्र विनोद (35) पिता के साथ खेती में हाथ बंटाते थे।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ के सरसई गांव से असलहा फैक्ट्री पकड़ी, भारी मात्रा में मिले तमंचे

 

 

बुधवार दोपहर घर के सभी लोग खेतों पर कटाई करने गए थे। तीाी विनोद ने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवारीजनों को जानकारी हुई। तत्काल उसे सीएचसी ले गए। जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया। झांसी ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

 

 

यह भी पढ़ें – वेतवा नदी किनारे मिले शव की हुई शिनाख्त, साथियों पर हत्या का आरोप

 

 

 

मनोज ने बताया कि खेती में अपेक्षा के अनुरूप पैदावार नहीं होती। जिससे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। आर्थिक तंगी से परेशान होकर उनके भाई ने आत्महत्या की है। युवक अपने पीछे पत्नी सनोज व पुत्र संकेत (7) को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। जरिया थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज ने कहा कि अभी किसी ने थाने में सूचना नहीं दी है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!