क्षेत्रीयहमीरपुर

प्रेमिका के घर में था प्रेमी, पत्नी ने दोनों की कराई जमकर पिटाई

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

राठ नगर में एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। दोनों मकान के अंदर थे तभी उक्त व्यक्ति की पत्नी अपने मायके वालों को लेकर पहुंच गई। प्रेमी प्रेमिका को पकड़ जमकर पिटाई की। बाद में प्रेमी को कोतवाली ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि परिस्थिति समझ कर पुलिस ने कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है।

 

 

यह भी पढ़ें – यौन शक्ति बढ़ाने में किशमिश व शहद का प्रयोग रामबाण औषधि, जानें इसके लाभ

 

 

 

घटना राठ नगर के छोटी जुलहैटी मोहल्ला की है। पनवाड़ी निवासी महिला का छोटी जुल्हैटी मोहल्ला निवासी व्यक्ति से निकाह हुआ था। दोनों के तीन बच्चे हैं। महिला का अपने पति से अक्सर विवाद होता था। चार साल पहले वह अपने बच्चों को लेकर मायके चली गयी। वहीं पति पर कोर्ट में मुकदमा भी कर दिया । पत्नी व बच्चों के जाने के बाद उक्त व्यक्ति अकेला रह गया।

 

 

यह भी पढ़ें – आयुर्वेद; जब आप की पार्टनर कहेगी अब बस भी करो न

 

 

 

इसी बीच उसके संबंध गुलाबनगर मोहल्ला निवासी एक महिला से हो गए। दोनों अक्सर समय निकाल कर एक दूसरे से मिलने लगे। पत्नी के अलग रहने व मुकदमा करने के बाद उक्त व्यक्ति को अब कोई डर भी नहीं था। दोनों के बीच इस कदर प्यार बढ़ा की अब वह व्यक्ति अधिकांश समय अपनी प्रेमिका के घर बिताने लगा। वही उसकी पत्नी अपने पति के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में लगी थी।

 

 

यह भी पढ़ें – आखिर पैंट उतरने के बाद क्यों पता चलता है कि आईडी फर्जी है

 

 

 

पति के दूसरी महिला से संबंध होने की जानकारी होते ही उसे मानो मुंहमांगी मुराद मिल गयी हो। वह पति की जासूसी में लग गयी। शुक्रवार को उक्त व्यक्ति अपनी प्रेमिका के घर में था। तभी उसकी पत्नी ने अपने मायके वालों को लेकर धावा बोल दिया। दोनों प्रेमी प्रेमिका को घर से निकाल कर जबरदस्त पिटाई की। जिसके बाद प्रेमी को गाड़ी में डाल कर कोतवाली ले गए। जहां उसके खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

 

 

यह भी पढ़ें – राशि से पता करें अपना स्वभाव, जानें आप कितने चंचल हैं

 

 

 

यह कार्यक्रम इस तरह प्रायोजित किया गया था कि मारपीट के वीडियो बनाकर मीडिया में बांट दिए गए। वहीं कोतवाली में दी तहरीर में भी पत्नी ने पति के अवैध सम्बंध का आरोप लगाया। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल में पति पत्नी के खराब संबंधों व मुकदमेबाजी की बात सामने आई। इस सम्बंध में राठ कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर राजकुमार यादव ने कहा कि महिला व उसके पति के बीच विवाद है जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। तहरीर मिली है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!