क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; घर से अगवा कर युवक से की मारपीट, बेहोश होने पर कोतवाली लेकर पहुंचे

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में चोरी के शक में चार पहिया वाहन सवारों ने युवक को घर से अगवा कर मारपीट की। मारपीट में युवक के बेहोश होने पर उसे बाइक में लाद कर कोतवाली ले गए। पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गम्भीर अवस्था मे उसे मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है। युवक के साथ मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; भावनात्मक रूप से मजबूत बालिकाएं जीवन संघर्ष में बनतीं हैं चैंपियन

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के अमगांव निवासी राजबहादुर पुत्र वीरपाल रैकवार ने बताया कि उसके पुत्र राजकुमार का हमीरपुर में एक मुकदमा चल रहा है। सोमवार को राजकुमार मुकदमे की तारीख पर हमीरपुर गए थे। शाम करीब 6 बजे हमीरपुर से लौट कर घर पहुंचते ही कार सवार कुछ लोग उनके घर पहुंच गए। आरोपी राजकुमार को जबरन कार में डाल कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां चोरी के शक में रात भर उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; रंगोली में रागिनी, भाषण में शिखा व पेटिंग प्रतियोगिता में सोनाली ने बाजी मारी

 

मंगलवार सुबह बाइक सवार दो लोग उन्हें बेहोशी की हालत में कोतवाली लेकर पहुंचे। उक्त लोगों का कहना था कि राजकुमार ने उनके यहां चोरी की थी। जिसकी जानकारी होने पर उन्होंने उसे पकड़ कर पीट दिया है। युवक के साथ इस कदर मारपीट की गई थी कि वह अपने होश खो बैठा। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने दोनों को कोतवाली में बैठा लिया। वहीं घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान होश न आने पर डाॅक्टर आलोक ने मेडिकल काΧलेज झांसी रेफर कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – राठ में होगा बाईपास मार्ग का निर्माण, नहीं टूटेंगे बस्ती के मकान

 

कोतवाल नरेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बुधौलियाना मोहल्ला में कुछ दिनों पहले अरविन्द्र राजपूत के घर मे चोरी हुई थी। अरविंद को शक था कि अमगांव के राजकुमार ने उनके यहां से चोरी की थी। चोरी के शक में अरविंद ने अपने रिश्तेदार मुस्करा थाने के बिहुनी खुर्द गांव के धर्मेन्द्र के साथ मिलकर मारपीट की है। घायल के पिता की तहरीर पर मोहल्ला बुधौलियाना निवासी अरविंद्र व बिहूनी खुर्द के धर्मेंद्र के खिलाफ 308, 342 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!