क्षेत्रीयहमीरपुर

पत्रकारिता के चमते सितारे थे ग्रापए के संस्थापक बाबू बालेश्वर लाल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक व महानायक स्व. बाबू बालेश्वर लाल की 35वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कलमकारों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। वहीं वक्ताओं ने बाबू जी के बताए रास्ते पर चलते हुए स्वच्छ पत्रकारिता पर जोर दिया।

 

 

 

 

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के मंडल सचिव जयशंकर त्रिपाठी ने कहा स्व.बालेश्वर लाल का पत्रकारिता जगत में अनुकरणीय व्यंितव रहा। ग्रामीण पत्रकारिता जगत में उनका नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित है। कहा बाालेश्वर लाल का उनका मूल उद्देश्य ग्रामीण पत्रकारों को एक मंच पर लाने का था। अपने उद्देश्य में वह सफल भी रहे। इस अवसर पर एकजुट होकर स्वच्छ व बेबाक पत्रकारिता पर जोर दिया।

 

 

 

 

 

पत्रकारिता की गिरती गरिमा पर भी चिंता जताई गई। वहीं विभिन्न क्षेत्रों में पत्रकारों के उत्पीड़न पर चर्चा हुई। सभी ने एक स्वर से संगठित होकर रहने पर बल दिया। जिससे अपने उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई जा सके। सभा में गनपत सिंह महान, भूपेंद्र कोष्टा, वीरधनंजय चौरसिया, शीतू सेंगर, देवेंद्र राजपूत, रिजवान खान, नेहा वर्मा, समीर मिर्जा, कर्मेन्द्र त्रिपाठी, सुनील राजपूत, रविन्द्र महान, रामसिंह राजपूत, संदीप सैनी, मनोज शास्त्री आदि मौजूद रहे।

 

 

You May Like This 👉

 

http://होम बार; घर घर जहर की दुकानें खोल रही यूपी की योगी सरकार https://viratnewsnation.com/home-bar-yogi-government-of-up-opening-door-to-door-poison-shop/

 

https://viratnewsnation.com/the-pickup-driver-died-due-to-the-collision-of-the-dumper-in-rath/

 

http://भाई की मार्कसीट लगाकर की फौज में नौकरी, 20 साल बाद खुली पोल https://viratnewsnation.com/got-a-job-in-the-army-by-putting-brothers-marksheet-in-rath-went-to-jail-after-20-years-when-the-poll-opened/

Comments are closed.

error: Content is protected !!