क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मतदान केंद्र में पीठासीन अधिकारी के सामने गश खाकर गिरा वृद्ध, हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के गल्हिया गांव में पंचायत चुनाव में मतदान करने गए वृद्ध पोलिंग बूथ के गेट पर अचानक गश खाकर गिर गए। यह देख वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद प्रत्यासियों की मदद से परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मुंह की जगह गले में मास्क लटकाए अधिकारी, कर्मचारियों व जनता से क्या उम्मीद करेंगे

 

राठ कोतवाली क्षेत्र का सुकलहरी गांव निवासी दृगपाल सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे उनके पिता उदयभान राजपूत (70) पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए गल्हिया गांव गए थे। बूथ संख्या छह में पीठासीन अधिकारी के पास पहुंचते ही अचानक गश खाकर जमीन पर गिर गए। यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डाॅक्टर आलोक ने मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; चुनावी ड्यूटी से 132 कर्मचारी अनुपस्थित, डीएम ने दिए निलंबन व एफआईआर के आदेश

 

मृतक के पुत्र ने बताया कि मृतक के नाम पर सात एकड़ कृषि भूमि थी। जिस पर अपने चार पुत्रों रामप्रकाश, दृगपाल, फूलसिंह व प्रमोद के साथ खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। परिजनों ने बताया कि मृतक बीते 4 दिनों से बीमार थे। पति की मौत पर पत्नी विद्यावती का रो रो कर बुरा हाल है। सीएचसी के डाॅक्टर आलोक ने कहा कि वृद्ध को मृत अवस्था में लाए थे। परिजन पोस्टमार्टम कराए बिना शव को ले गए हैं। सीएचसी के डाॅक्टर आलोक ने कहा कि वृद्ध को मृत अवस्था में लाए थे। परिजन पोस्टमार्टम कराए बिना शव को ले गए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!