क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; डिप्लोमा फार्मसिस्ट ने शासन पर लगाया पक्षपात का आरोप, किया विरोध प्रदर्शन

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

चिकित्सा कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि संबंधित शासनादेश को हमीरपुर जनपद में डिप्लोमा फार्मसिस्टों ने पक्षपातपूर्ण बताया। जनपद की राठ सीएचसी में फार्मसिस्टों ने शासनादेश के खिलाफ हाथों में काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि कोविड में सभी कर्मचारियों ने काम किया है। इस लिए सभी को एक समान लाभ दिया जाए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; भारतीय किसान यूनियन युवा इकाई ने सड़क पर बैठ कर किया प्रदर्शन, लहराए काले झंडे

 

शासनादेश के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे डिप्लोमा फार्मसिस्टों ने बताया कि सरकार ने छह मई को शासनादेश जारी किया है। जिसमें चिकित्सा कर्मचारियों के वेतन में 25 प्रतिशत अतिरिक्त प्रोत्साहन राशि देने का आदेश है। यह प्रोत्साहन राशि कोविड में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए है। सरकार के इस आदेश से डिप्लोमा फार्मसिस्टों में आक्रोश है। फार्मसिस्टों का आरोप है कि सरकार द्वारा पक्षपातपूर्ण शासनादेश जारी किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; किसान कानूनों के विरोध में भाकियू ने मनाया काला दिवस, किया प्रदर्शन

 

डिप्लोमा फार्मसिस्ट ने कहा कि कोविड में सभी स्वास्थ्यकर्मियों ने एक साथ मिलकर काम किया है। फिर सरकार द्वारा यह भेदभाव क्यों किया जा रहा है। डिप्लोमा फार्मसिस्टों ने सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को एक समान लाभ देने की मांग की है। डिप्लोमा फार्मसिस्ट एसोसिएशन के आवाहन पर आयोजित विरोध प्रदर्शन में धर्मेंद्र कुमार, हरिओम, फिरोज, प्रदीप कुमार, डाॅ दयाशंकर वर्मा, विपिन कुमार, विनय कुमार यादव, राजीव श्रीवास आदि मौजूद रहे।

Advertisement…

Virat News Nation
Please contact us- 7080957263
Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.
Advertisement...
Please contact us…
Virat News Nation
Rath, Hamirpur.

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!