राज्य

महिला शिक्षक को नाबालिग छात्र से हुआ इश्क, समाज की परवाह न कर उठाया यह कदम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

स्कूल में छात्र छात्राओं के बीच अफेयर चलना आम बात हो गई है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं एक छात्र और शिक्षिका के बीच चल रहे अफेयर के बारे में। हरियाणा की एक महिला टीचर को अपने नाबालिग छात्र से प्यार हो गया। प्यार में अंधी हुई महिला टीचर अपने शिष्य को लेकर घर से भाग गई। जिसे बाद में साइबर सेल की मदद से पुलिस ने खोज निकाला है। महिला टीचर का नाबालिग छात्र के साथ इश्क चर्चा में बना हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में हैवानियत; भाभी के भाई ने किशोरी की हत्या की, फिर उसके शव से किया दुष्कर्म

 

पानीपत के देशराज कॉलोनी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली तलाकशुदा महिला शिक्षक अपने मायके में रहती थी। अपनी कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिक छात्र पर उनका दिल आ गया। वह छात्र को ट्यूशन पढ़ाने के लिए अपने घर बुलाने लगीं। छात्र पर अपनी महिला टीचर का जादू इस कदर छाया कि वह उनकी हर बात मानने लगा। छात्र के परिजनों ने बताया कि 29 मई को उनका पुत्र महिला टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था। जहां से वह वापस घर नहीं पहुंचा।

 

यह भी पढ़ें – प्यार का घिनौना चेहरा; प्रेमी ने प्रेमिका की बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, आहत प्रेमिका ने मौत को गले लगाया

 

छात्र के परिजनों ने बहुत खोजबीन की पर उसका कहीं पता नहीं चला। इस बीच महिला शिक्षक से भी मुलाकात नहीं हो रही थी। उसका मोबाइल भी बन्द जा रहा था। जानकारी लेने पर पहले तो शिक्षिका के परिजन भी टालमटोल करते रहे। किंतु बाद में उन्होंने बताया कि शिक्षिका भी गायब है। इसके बाद छात्र के परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई। साइबर सेल की मदद से पानीपत पुलिस ने महिला टीचर व उसके छात्र को पकड़ लिया। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!