क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मकान बनाने को लेकर आपस में भिड़े एक ही परिवार के दो पक्ष, पांच घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव में एक पक्ष द्वारा दीवार बनाने पर दूसरे पक्ष ने आपत्ति जताई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष से दो व दूसरे पक्ष से तीन लोगों को चोटें आईं हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; रसूखदारों के हाथ की कठपुतली बनता जा रहा आतंक का पर्याय बिच्छू गैंग

 

धनौरी गांव निवासी फूलसिंह पाल ने बताया कि बुधवार को उनके परिवार के कुछ लोग उनके मकान के सामने दीवार बना रहे थे। जिससे उनके मकान का रास्ता बंद होने पर उन्होंने विरोध किया। पीड़ित ने बताया कि मना करने के बावजूद उक्त लोग जान से मारने की धमकी देते हुए दीवार के लिए नींव खोदने लगे। जब उन्होंने काम रोकने का प्रयास किया तो आरोपी भड़क गए। उक्त लोग उनके साथ मारपीट पर आमादा हो गए। अपनी जान बचाने के लिए वह घर की ओर भागे। आरोप है कि दबंगों ने उन्हें घेर कर लाठियों से पीटने लगे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मानसिक तनाव से जूझ रहा था बीएससी का छात्र, खेत में पेड़ पर फांसी लगाकर जान दी

 

पति फूलसिंह की चीख पुकार सुनकर बचाने पहुंचीं उनकी पत्नी कमला से भी आरोपियों ने मारपीट की। आरोप है कि उनके सिर पर फावड़े से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं दूसरे पक्ष से धनीराम ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह अपना निर्माण कार्य कर रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने वहां पहुंच कर मारपीट की है। बताया कि इस मारपीट में उनके पक्ष से तीन लोग घायल हुए हैं। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!