क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मानसिक तनाव से जूझ रहा था बीएससी का छात्र, खेत में पेड़ पर फांसी लगाकर जान दी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के बहपुर गांव में मानसिक तनाव से जूझ रहे बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र लकड़ियां लेने के बहाने खेत पर गया। जहां उसने नलकूप के पास पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। खोजबीन करते खेत पर पहुंचे पिता को पेड़ पर फांसी से झूलता पुत्र का शव मिला। सूचना पर सीओ अखिलेश राजन व कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; रसूखदारों के हाथ की कठपुतली बनता जा रहा आतंक का पर्याय बिच्छू गैंग

 

Virat News Nation
Virat News Nation

बहपुर गांव निवासी नाथूराम राजपूत ने बताया कि उनके पास 16 बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। बुधवार सुबह करीब आठ बजे उनके छोटे पुत्र राघवेंद्र (19) लकड़ी लेने अपने खेत पर गए थे। काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों को चिंता होने लगी। पिता नाथूराम अपने पुत्र को खोजते हुए खेत पर पहुंचे। जहां खेत में नलकूप के पास लगे सुर्जना के पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता राघवेंद्र का शव देख उनके होश उड़ गए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; जनपद में ठप होगा मनरेगा का काम, समस्याओं का निदान न होने से आहत कर्मियों ने लिया फैसला

 

Virat News Nation
Virat News Nation

छात्र द्वारा आत्महत्या की सूचना पर सीओ अखिलेश राजन व कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने घटना स्थल पहुंच कर परिजनों से जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता ने बताया कि मृतक राघवेंद्र एक महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र थे। वहीं बड़े भाई हेमेंद्र का कहना है कि राघवेंद्र कुछ समय से मानसिक तनाव में चल रहे थे। उन्होंने अपने तनाव की वजह परिजनों को नहीं बताई। छात्र की मौत से उनकी मां सुखवती का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!