उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

अपनी ही सरकार में क्षेत्र में बढ़ रहीं आपराधिक घटनाओं पर भड़कीं राठ विधायक

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में अधिकारियों के निरंकुश होने के आरोप लगते रहते हैं। हमीरपुर जनपद में राठ विधानसभा की विधायक मनीषा अनुरागी द्वारा क्षेत्र में बिगड़ी कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए नाराजगी जाहिर कर उक्त बातों को मजबूती दी है। विधायक ने अपर मुख्य सचिव गृह व डीजीपी को अवगत कराया है।

 

 

 

 

राठ नगर स्थित अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा उनके विधानसभा क्षेत्र में चोरी, लूट आदि मामलों की भरमार देखी जा रही है। विधायक ने कहा कानून व्यवस्था की स्थिति से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा। भाजपा सरकार सुशासन, लॉ एंड ऑर्डर के लिए जानी जाती है। वहीं स्थानीय अधिकारियों की उदासीनता से सरकार की छवि को धक्का लग रहा है।

 

 

 

 

 

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से न भागें। अन्यथा की स्थिति में उनकी जवाबदेही तय की जाएगी। कहा कि अपर मुख्य सचिव गृह व डीजीपी को अवगत क्षेत्र में हो रही आपराधिक वारदातों से अवगत कराया है। उक्त ने जिले के अधिकारियों को स्थिति में सुधार लाने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि आपराधिक घटनाओं में रोक न लगने की स्थिति में मुख्यमंत्री को भी अवगत कराया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

विधायक ने कहा बढ़ते तापमान के साथ भूजल स्तर गिरता जा रहा है। पानी की बर्वादी रोकने की अपील की। वहीं बताया राठ, सरीला, गोहांड व मुस्करा ब्लाक के लिए अमृत पेयजल योजना स्वीकृत कराई है। सर्वे कार्य पूरा हो चुका है। बजट पास होते ही काम शुरू करा दिया जाएगा। नगर क्षेत्र में भी प्रत्येक घर तक पानी पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।

error: Content is protected !!