क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; जानलेवा साबित हुआ ट्रैक्टर चलाने का शौक, बुझा घर का इकलौता चिराग

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद मौदहा कस्बा में खेतों की जुताई करते वक्त ट्रैक्टर पलटने से उसमें दब कर युवक की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक नौसिखिया ट्रैक्टर चालक था। चालक द्वारा ट्रैक्टर खड़ा कर पानी लेने के लिए जाते ही उसने ट्रैक्टर स्टार्ट कर लिया था। जिसके बाद दुर्घटना का शिकार बनकर खुद की जान गंवानी पड़ी।

 

यह भी पढ़ें – सपने में जब खुद को देखें नग्न, जानें क्या है भविष्य का संकेत

 

मौदहा कस्बे के गदाई मोहल्ला निवासी भोलू पुत्र कल्लू के सिसोलर रोड पर खेत हैं। शनिवार दोपहर भोलू ट्रैक्टर से खेतों की जुताई कर रहे थे। जहां उनके दोस्त कुम्हरौरा मोहल्ला निवासी शत्रुघ्न (18) पुत्र बरदानी भी पहुंच गए। दोपहर बाद भोलू ने खाना खाने के लिए ट्रैक्टर बन्द कर दिया। खाने से पहले वह पानी लेने के लिए पास में ही लगे नलकूप पर चले गए। तभी ट्रैक्टर चलाने की शौक में शत्रुघ्न ट्रैक्टर पर जा बैठे।

 

यह भी पढ़ें – राठ; ऑक्सीजन की कमी से नहीं होगी मौत, विधायक मनीषा अनुरागी ने मंगवाए दस आॅक्सीजन कंसंट्रेटर

 

जैसे ही शत्रुघ्न ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर आगे बढ़ाया वह संतुलन खो बैठे। असंतुलित ट्रैक्टर खेत की बंधी पर चढ़ते हुए पलट गया। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर के नीचे दबने से शत्रुघ्न की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन से ट्रैक्टर अलग कर शव को निकाला। मृतक अपने परिवार में इकलौते पुत्र थे। उनके पिता बरदानी दिल्ली में रह कर मजदूरी करते हैं। उनकी तीन अविवाहित बहनें हैं। मृतक व उनकी मां भी मजदूरी कर अपना पेट पालते थे।

 

यह भी पढ़ें – 

हमीरपुर; सिपाही को लोहे की रॉड से पीट कर लिया घायल, गालीगलौज का किया था विरोध

 

राठ के चिल्ली गांव में छह दिन में पन्द्रह मौतें, स्वास्थ्य विभाग बेखबर, दहशत में ग्रामीण

 

राठ; ऑक्सीजन की कमी से नहीं होगी मौत, विधायक मनीषा अनुरागी ने मंगवाए दस आॅक्सीजन कंसंट्रेटर

Leave a Reply

error: Content is protected !!