क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; ऑक्सीजन की कमी से नहीं होगी मौत, विधायक मनीषा अनुरागी ने मंगवाए दस आॅक्सीजन कंसंट्रेटर

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

कोरोना संक्रमण के दौर में ऑक्सीजन की किल्लत देखी जा रही है। ऑक्सीजन की कमी से अनेक मरीजों की जान नहीं बचाई जा सकी। क्षेत्र के लोगों को इस दिक्कत से बचाने के लिए हमीरपुर में राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने अपने छह माह के वेतन भत्तों से 10 आॅक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाए हैं। यह कंस्ट्रेटर हवा से ऑक्सीजन तैयार करेंगे। जरूरतमंदों को यह सुविधा विधायक द्वारा मुफ्त दी जा रही है।

 

यह भी पढ़ें – COVID-19; राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने दिए 50 लाख, राठ में कोविड अस्पताल के लिए डीएम को लिखा पत्र

 

सामाजिक संस्था सृजन ने दोहा कतर से आक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाकर नगर के दो प्राइवेट व एक सरकारी अस्पताल में लगवाए थे। यह कंसंट्रेटर हवा से आॅक्सीजन तैयार कर निशुल्क आॅक्सीजन उपलब्ध कराते हैं। संस्था के इस कार्य की प्रसंसा करते हुए विधायक मनीषा अनुरागी ने अपना छह माह का वेतन भत्ता आक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए दान किया था। जिससे 10 आक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाए गए हैं।

 

यह भी पढ़ें – COVID-19; ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही, पेट के बल लेट जाइए

 

विधायक ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति कोरोना टेस्ट की रसीद व चिकित्सक का पत्र दिखाकर निशुल्क आक्सीजन कंसंट्रेटर प्राप्त कर सकते हैं। आॅक्सीजन की आवश्यकता होने पर मोबाइल नंबर 8808800820, 6393519908 व 8924826086 पर संपर्क किया जा सकता है। यह आक्सीजन कंसंट्रेटर धमना रोड स्थित स्व. सतीश चंद्र मेमोरियल क्लीनिक में डाॅक्टर सुभाष राजपूत के निर्देशन में मिलेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!