Uncategorized

हमीरपुर; भाई की मौत पर त्रयोदशी कार्यक्रम में जा रही बहन की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर से कुचल कर महिला की मौत हो गयी है। मृतका अपने भाई की मौत के बाद त्रयोदशी कार्यक्रम में शामिल होने अपने मायके हमीरपुर जा रही थी। गांव के ट्रैक्टर पर राठ आने के लिए बैठी थी। रास्ते मे अचानक ट्रैक्टर से गिर कर उसके पहिये के नीचे आने से मौत हो गयी। मृतका के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने का आरोप लगाया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; भावनात्मक रूप से मजबूत बालिकाएं जीवन संघर्ष में बनतीं हैं चैंपियन

 

चिकासी थाने के मंगरौठ गांव निवासी रामस्वरूप आर्य ने बताया कि उनके छोटे भाई रामप्रताप की पत्नी सत्यदेवी का मायका हमीरपुर में है। तेरह दिन पूर्व सत्यदेवी के भाई शिवदीन की मौत हो गई थी। सत्यदेवी रविवार को भाई की त्रयोदशी में शामिल होने के लिए हमीरपुर जा रहीं थीं। गांव के अरविंद यादव अपना ट्रैक्टर लेकर काम से राठ जा रहे थे। सत्यदेवी उसी ट्रैक्टर पर बैठ कर राठ के लिए निकलीं। आरोप लगाया कि उरई मार्ग पर मंगरौठ पावर हाउस के पास वाहन को ओवरटेक करते वक्त चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।

 

यह भी पढ़ें – राठ में होगा बाईपास मार्ग का निर्माण, नहीं टूटेंगे बस्ती के मकान

 

चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से ट्रैक्टर पर बैठीं सत्यदेवी सड़क पर गिर गईं। ट्रैक्टर के पहिए के नीचे कुचलने से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतका के पति मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। पुत्र मनीष दिल्ली में काम करते हैं। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। चिकासी थानाध्यक्ष ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!