क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मां का बेटे को डांटना हुआ गुनाह, फांसी पर झूल गया हाईस्कूल का छात्र, हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कसबे में दोपहर तक नहाने की बात अनसुनी करने पर मां ने बेटे को डांट दिया। नहाने के लिए मां द्वारा डांटना बेटे को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने छत पर बने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। जब तक उसे फंदे से उतारा गया उसकी मौत हो चुकी थी। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

राठ नगर के मोहल्ला पठानपुरा गायत्रीनगर निवासी सतानंद सोनी गांव गांव फेरी लगाकर सोने चांदी के जेवरात बेचते हैं। जिससे उनके परिवार का भरण पोषण होता है। उनके परिवार में पत्नी सुमन देवी व तीन पुत्र राज, आर्यन व सत्यम थे। शुक्रवार दोपहर 12 बजे उनकी पत्नी सुमन ने मझले पुत्र आर्यन उर्फ हिमांशु (15) को नहाने के लिए कहा। आर्यन अनसुनी करते हुए अपने किराएदार कबीर के पास जाकर बैठ गए। काफी देर तक बात न सुनने पर मां ने डांट दिया।

 

यह भी पढ़ें- राठ डिपो के आधुनिकीकरण कार्य में देरी पर विधायक मनीषा अनुरागी ने जताई नाराजगी

 

मां के द्वारा डांटना आर्यन को नागवार गुजार। नाराज होकर छत पर बने कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद आर्यन को खोजते हुए छोटा भाई सत्यम कमरे में पहुंचा। जहां बड़े भाई को फांसी पर झूलते देख शोर मचाया। मौके पर पहुंची परिजनों ने जब तक फांसी से उतारा, उसकी मौत हो चुकी थी। पिता ने बताया कि मृतक नगर के एक स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!