क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ डिपो के आधुनिकीकरण कार्य में देरी पर विधायक मनीषा अनुरागी ने जताई नाराजगी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर स्थित रोडवेज डिपो के आधुनिकीकरण का काम चल रहा है। पांच करोड़ 24 लाख रूपये से रोडवेज डिपो वातानुकूलित व सभी सुविधाओं से सुसज्जित होगा। गुरूवार को विधायक मनीषा अनुरागी ने निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। काम की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताते हुए अवर अभियंता को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; प्रेमिका से मिलने दुल्हन का रूप बना उसके घर जा बैठा युवक, जब खुली पोल

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि चित्रकूट मंडल में सबसे बड़ा डिपो होने के बावजूद यहां पर सुविधाओं का अभाव है। जिसे देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से डिपो को आधुनिक व वातानुकूलित बनाने की मांग की थी। शासन द्वारा राठ डिपो के लिए 5 करोड़ 24 लाख रुपए स्वीकृत किए। जिससे निर्माण कार्य कराया जा रहा है। कछुआ गति से कार्य होने की जानकारी पर उन्होंने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में कार्य की गुणवत्ता परखी।

 

यह भी पढ़ें- यूपी; तेरा पति मेरा है, अब तुझे मरना होगा, यह कहते हुए दबा दिया महिला का गला

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

निर्माण कार्य करा रही कार्यदायी संस्था के अवर अभियंता को निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। अवर अभियंता ने बताया कि सितंबर तक कार्य पूरा कराना था। किन्तु डिपो की पुरानी चारदिवारी तोड़ने की अनुमति न मिलने पर काम में रूकावट है। दीवार टूटने की स्वीकृति मिलते ही काम तेजी से होगा। निरीक्षण के दौरान विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी, एआरएम राजकुमार, स्टेशन इंचार्ज विजयनारायण विश्वकर्मा, बृजभूषण दाऊ, मुकेश गुप्ता, दीपू मुंशी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!