क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; वैक्सीन के खाली बाॅक्स लेकर टीकाकरण को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के सरसई गांव में टीकाकरण के लिए वैक्सीन के खाली बाॅक्स लेकर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों के टीकाकरण के लिए दो बाॅक्स खोलने पर दोनों में वक्सीन नहीं पाई गई। ग्रामीणों के हंगामे के बाद सीएचसी से वैक्सीन भेज कर टीकाकरण कराया गया। वहीं शिविर में टीका लगवाने पहुंचे युवाओं को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मां का बेटे को डांटना हुआ गुनाह, फांसी पर झूल गया हाईस्कूल का छात्र, हुई मौत

 

Virat News Nation
Virat News Nation

कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा गांव-गांव कैंप लगाकर 45 वर्ष के ऊपर आयुवर्ग के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। शुक्रवार सुबह 10 बजे गोहाण्ड सीएचसी की टीम सरसई गांव में टीकाकरण के लिए पहुंची। गांव के प्राथमिक विद्यालय में ग्रामीणों को एकजुट किया जा रहा था। काफी समझाने बुझाने पर कुछ ग्रामीण वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे। जबकि वैक्सीन लगवाने के लिए युवाओं की भारी संख्या पहुंच गई। युवाओं को वैक्सीन न लगाए जाने की जानकारी पर वह निराश होकर लौटने लगे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मास्क व सैनिटाइजर बांटने निकलीं वैश्य एकता परिषद महिला इकाई की मेंबर

 

Virat News Nation
Virat News Nation

वैक्सीन का डिब्बा खोलते ही एएनएम रामफली देवी डिब्बा खाली देख दंग रह गईं। आनन फानन में दूसरा डिब्बा खोला तो वह भी खाली निकला। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की खासी किरकिरी हुई। वैक्सीन लगवाने के लिए बैठे ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए टीम को जमकर खरीखोटी सुनाई। टीम की सूचना पर विभाग द्वारा वैक्सीन उपलब्ध कराने पर टीकाकरण का कार्य शुरू हुआ। सीएचसी प्रभारी डाॅ अंजुम निरंजन ने कहा कि एक साथ तीन जगह टीकाकरण हो रहा है। दूसरे गांव के खाली डिब्बे पहुंच गए थे। उन्होंने कहा कि तुरंत बैक्सीन भेज कर टीकाकरण कराया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!