क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; युवती से दुष्कर्म, कक्षा पांच की छात्रा से छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र में 18 दिन पहले कूड़ा फेकने गई युवती के साथ गांव के ही युवक ने दो साथियों की मदद से दुष्कर्म किया। जिसमें पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हुआ था। पीड़िता के कोर्ट में बयान के बाद दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं कोचिंग पढ़ कर घर जा रही पांचवीं की छात्रा से गांव के ही दबंग ने छेड़खानी की। छात्रा के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा लिखाया है।

 

यह भी पढ़ें – सितंबर महीने में इन तीन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगीं विशेष मेहरवान, बनेंगे बिगड़े काम

 

जरिया थाने के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 21 अगस्त की शाम उनकी 20 वर्षीय पुत्री कूड़ा फेकने गांव के बाहर गईं थीं। जहां गांव के ही इमरान व सुमित पहले से मौजूद थे। आरोप है कि सुमित की मदद से इमरान उनकी पुत्री को सुनसान जगह ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। दहशत में घर पहुंची कर युवती ने परिजनों आधूरी जानकारी दी। जिस पर थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। पिता ने बताया कि पड़ोसी रहमान की छत से इमरान खान व सुघर सिंह उनके घर में तांकझांक करते थे। उनकी पुत्री पर उक्त लोग बुरी नियत रखते थे। इमरान के पिता से शिकायत करने पर उलटा उनके साथ गालीगलौज की थी। जरिया थानाध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। युवती के कोर्ट में बयान कराए। जिसके बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई है। वहीं पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए सीएचसी भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें – राठ की अनाज मंडी में चोरों की दस्तक, चार दुकानों से नगदी व मटर चुराई

 

जरिया थाना क्षेत्र के ही एक अन्य गांव निवासी युवक ने बताया कि उनकी 10 वर्षीय बहन कक्षा पांच की छात्रा हैं। सोमवार शाम छात्रा गांव से कोचिंग पढ़ कर अपने घर आ रहीं थीं। तभी गांव के ही देवेंद्र ने उन्हें रास्ते में रोक कर छेड़खानी की। छात्रा ने मदद के लिए शोर मचाया। जिस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। घर पहुंच कर पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जरिया थानाध्यक्ष राजेश चंद्र वर्मा ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!