उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर; राखी बांध कर मायके से लोट रही महिला व उसका बेटा हुआ लापता, पति अपहरण का आरोप लगा खोजने की कर रहा फरियाद

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Virat News Nation
राठ; घटना की जानकारी देता लापता महिला का पति: फोटो Virat News

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के गल्हिया गांव की एक महिला अपने बेटे के साथ मायके से राखी बांध कर घर लौट रही थी। रास्ते से संदिग्ध परिस्थिति में मां बेटे गायब हो गए। देर रात फोन पर महिला ने पति को बताया कि अज्ञात आटो चालक उसे जहरीला पदार्थ सुंघा कर अगवा कर ले गया है। जिसे किसी अज्ञात स्थान पर बंधक बनाए है। पति ने कोतवाली में तहरीर देते हुए पत्नी व पुत्र को बरामद करने की गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सांड़ से भिड़ा वृद्ध किसान, फिर गंवानी पड़ी अपने जान: Farmer died due to bull attack

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के गल्हिया गांव निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि 23 अगस्त को उनकी पत्नी विनीता (30) रक्षाबंधन का त्योहार मनाने अपने मायके महोबा जनपद के चरखारी थाना क्षेत्र के रोहनियां बिहारी गांव गईं थीं। साथ में उनका आठ वर्षीय पुत्र योगेंद्र भी था। भाईयों को राखी बांधने के बाद 24 अगस्त को वह गांव आने के लिए टैक्सी में बैठीं। टैक्सी चालक ने उन्हें खरेला में उतार दिया। खरेला में एक आटो चालक ने उनसे मुस्करा जाने की बात कहते हुए अपने आटो में बैठा लिया।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; नारी होने का अभिशाप, पति की मौत के बाद हुई बेसहारा, कर दी अपनी जिंदगी खत्म: Wife commits suicide by hanging in shock of husband’s death

 

महेंद्र सिंह ने बताया कि रास्ते में आटो चालक ने उनकी पत्नी विनीता को कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिससे विनीता बेहोश हो गईं। बेहोश होने पर आटो चालक मां बेटे को अगवा कर ले गया। दोनों को किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर बंधक बनाए है। देर रात किसी तरह मौका पाकर विनीता ने अपने पति को फोन किया। करीब दस मिनट की बात में पति को बताया कि किस तरह आटो चालक ने उन्हें बेसुध कर अगवा किया है। हालांकि महिला यह नहीं बता पा रही कि उनके अगवा करने के पीछे क्या मकसद है और उन्हें कहां रखा गया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; युवा व्यापार मंडल ने मेधावियों को किया सम्मानित, गोष्ठी में व्यापारी एकजुटता पर जोर

 

दस मिनट बात होने के बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। पत्नी व बेटे के अगवा होने की बात सुनकर महेंद्र सिंह के होश उड़ गए। उनका कहना है कि किसी से कोई एैसी दुष्मनी भी नहीं है जो उनकी पत्नी व बेटे को अगवा करे। अज्ञात आटो चालक पर अपहरण कर बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पीड़ित ने आशंका जताई की उनकी पत्नी व पुत्र के साथ कोई अनहोनी घटना हो सकती है। वहीं राठ इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि घटना खरेला थाना क्षेत्र की है। जिस पर वादी को खरेला थाना जाने की बात कही थी। उनके स्तर से जो भी सहयोग होगा वह करेंगे।

Comments are closed.

error: Content is protected !!