क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; अराजकत्तवों ने मिठाई की दुकान में लगाई आग, डेढ़ लाख का हुआ नुकसान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र के कछवा कला गांव में अराजकतत्वों ने मिठाई की एक दुकान में कोई ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने जब तक आग पर काबू पाया दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। आग से करीब डेढ़ लाख रूपये का नुकसान हुआ है। पीड़ित दुकानदार ने थाने में तहरीर देते हुए अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – सितंबर महीने में इन तीन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगीं विशेष मेहरवान, बनेंगे बिगड़े काम

 

कछआ कला गांव निवासी बृजेन्द्र सिंह लोधी ने बताया कि जरिया-पवई लिंक मार्ग में कछवा मोड़ पर सड़क किनारे मिठाई की दुकान किए हैं। यह दुकान सड़क किनारे टीनशेड लगाकर बनाई थी। जिससे होने वाली आमदनी से उनके परिवार का गुजारा चलता था। उन्होंने बताया कि रोज की तरह सोमवार शाम वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए। जबकि दुकान में उनके पिता आशाराम लेटे हुए थे। रात में करीब तीन बजे कुछ अराजकतत्वों ने दुकान में आग लगा दी।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; कोरोना ने छीने माता पिता, दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर किशोर

 

दुकान से निकलतीं आग की लपटें देख आशाराम ने किसी तरह बाहर की ओर भाग कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते वहां गांव वालों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने जब तक आग पर काबू पाया दुकान व उसमें रखा सामान पूरी तरह से जल चुका था। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि आग से उन्हें करीब डेढ़ लाख का रूपये कानुकसान हुआ है। उन्होंने थाने में तहरीर देते हुए मामले में जांच व सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!