ज्योतिषधर्म

सितंबर महीने में इन तीन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगीं विशेष मेहरवान, बनेंगे बिगड़े काम

Spread the love

विराट न्यूज नेशन डेस्क ।

 

ग्रह नक्षत्रों की चाल के साथ मनुष्य का समय बदलता रहता है। कोई महीना भागदौड़, व्यर्थ श्रम, मानसिक तनाव, हानि लेकर आता है, तो किसी महीने में भाग्य का सितारा बुलंदी पर पहुंच जाता है। हम सब के मन में अपने कल को जानने की उत्सुकता होती है। सितंबर का महीना भी अपने साथ कुछ खास लेकर आ रहा है। इस माह तीन राशियों पर मां लक्ष्मी मेहरबान हो सकतीं हैं। यहाँ हम विभिन्न ज्योतिषाचार्य से मिली जानकारी पर पोस्ट करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति के ग्रहों का असर अलग अलग हो सकता है। तो आइए जानते हैं वह तीन राशियां कौन कौन है जिनके लिए सितंबर का महीना उम्मीद की किरण लेकर आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

वृषभ – इस राशि वालों के लिए सितंबर का महीना आर्थिक मोर्चे पर विशेष लाभकारी हो सकता है। वृषभ राशि वालों पर सितंबर में माता लक्ष्मी की विशेष कृपा होने से भरपूर खुशियां मिलने की संभावना है। आय के नए साधन बनने के योग हैं। कुछ जातकों को अचानक धन लाभ होते भी दिख रहा है। इस बीच खर्चों के बढ़ने की भी संभावना है। आय और व्यय में सामंजस्य बिठाने की आवश्यक्ता रहेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह माह अच्छा कहा जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

मिथुन – मुश्किलों से जूझ रहे मिथुन राशि के जातकों को सितंबर माह शुभ परिणाम देने वाला साबित होगा। कारोबार में मुनाफे के योग बन रहे हैं। जिससे आय में वृद्धि होगी। नौकरी पेशा जातकों को तरक्की के योग भी बन रहे हैं। पैतृक संपत्ति का लाभ योग भी बन रहा है। वाहन सुख मिलने की भी संभावना है। हालांकि इस माह काम का बोझ भी बढ़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए काम मे तालमेल बैठाएं।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

कर्क – इस राशि के जातकों को भी सितंबर का महीना शुभ साबित होने जा रहा है। कर्क राशि के जातकों पर इस महीने मां लक्ष्मी मेहरबान देखीं जायेंगीं। जहां एक ओर रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है वहीं आय के साधन बनने का योग भी देखने को मिल रहा है। कारोबार में उन्नति व सरकारी क्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं।♦

Comments are closed.

error: Content is protected !!