क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; दबंग दुकानदार ने दरोगा का सिर फोड़ा, एसपी ने भेजा पुलिस लाइन

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद की राठ कोतवाली में तैनात एक दरोगा लॉक डाउन में खुली दुकान बंद कराने पहुंचे। जहां विवाद होने पर दुकानदार ने दरोगा के सिर पर डंडा मार कर घायल कर दिया। घायल दरोगा को उनके साथी एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। वहीं हमलावर दुकानदार दरोगा को घायल करने के बाद मौके से भागने में कामयाब रहा। इस घटना से पुलिस विभाग की खासी किरकिरी हुई। देर शाम पुलिस अधीक्षक ने जनपद में कुछ इंस्पेक्टर व सब इंसेक्टर के स्थानांतरण किये। जिसमे उक्त दरोगा को पुलिस लाइन भेजा गया है।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

राठ नगर के हमीरपुर रोड अंबे पैलेस के पास लाॅक डाउन में एक नमकीन, चाय, बिस्किट की गुमटी खुली देख कर रविवार शाम करीब 7.30 बजे कोतवाली के एसआई दिनेश सिंह यादव ने दुकान बंद करने को कहा। जिस पर दुकानदार भड़क उठा। पास में पड़ा डंडा उठाकर एसआई के सिर पर मार दिया। जिससे उनके सिर से खून निकलने लगा। अचानक हुए इस हमले से एसआई को संभलने तक का मौका नहीं मिला। जब तक वह कुछ समझते आरोपी मौके से भाग निकला। एसआई के साथी ने उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

घायल एसआई ने बताया कि उक्त दुकान पर देर रात तक अराजकतत्वों के जमावड़े की खबर मिल रही थी। जिस पर उसे दुकान समय से बंद करने को कहा था। खाकी वर्दी पर हमले की जानकारी होते ही पूरा पुलिस महकमा सक्रिय हो गया। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा‌ कि दुकान बंद करने की बात कहने पर दुकानदार ने एसआई पर छड़ी से हमला किया था। एसआई को मामूली चोट आई हैं। आरोपी जरिया थाने के किसी गांव का निवासी है। अतरौलिया मोहल्ले में किराए से रहता है। उन्होंने कहा की आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!