क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में बिजली पानी की मारामारी, सड़कों पर उतर कर सपाई करेंगे प्रदर्शन

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में बिजली-पानी के लिए त्राहि त्राहि मची हुई है। नगर के आधे मोहल्लों की पाइप लाइन महीनों से सूखीं पड़ीं हैं। दिन पर दिन विकराल होती समस्या पर समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष व निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सत्यपाल यादव ने रोष जताया है। अपने समर्थकों के साथ राठ तहसील पहुंचे सत्यपाल यादव ने एसडीएम अशोक यादव को ज्ञापन सौंपा। जिसमें व्यवस्थाएं दुरुस्त न होने पर सड़क पर उतर कर आंदोलन की चेतावनी दी।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; स्वर्णकार धर्मशाला अध्यक्ष की अनूठी पहल, डेढ़ सैकड़ा लोगों को दी भाप मशीन

 

Virat News Nation
Virat News Nation

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यपाल यादव ने कहा कि बीते एक माह से नगर की पेयजल व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। भीषण गर्मी में लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं। शिकायत के बावजूद संबंधित विभाग के अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। वहीं अघोषित विद्युत कटौती से जनजीवन अस्तव्यस्त है। 24 घण्टे में मुश्किल से 8-10 घंटे बिजली मिल पाती है। एसडीएम अशोक कुमार यादव को सौंपे ज्ञापन में विद्युत कटौती का समय निश्चित करते हुए अघोषित कटौती बंद करने तथा क्षतिग्रस्त विद्युत केबिल बदले जाने की मांग उठाई है। कहा कि कम क्षमता के ट्रांसफार्मर बदल दिए जाएं, जिससे लोकल फाल्ट के नाम पर होने वाली विद्धुत कटौती से निजात मिल सके।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; शादी में डांस के लिए दुल्हन का हाथ पकड़ कर खींचना दूल्हे को पड़ गया मंहगा, रात भर बंधक रही बारात

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

एसडीएम अशोक यादव को ज्ञापन शौंपते हुए नगर की पेयजल व्यवस्था भी दुरुस्त करने की मांग की गई है। कहा कि पेयजल की आपूर्ति नियमित हो। चौबीस घंटे में कम से कम दो बार पानी उपलब्ध कराया जाए। वहीं जिन इलाकों में पेयजल व्यवस्था नहीं हो सकती वहां टैंकर से आपूर्ति सुनिश्चित करने की मांग की है। सत्यपाल यादव ने कहा कि समस्या का निस्तारण न होने पर जनहित के लिए सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर प्रेमचंद्र भारती, अमित यादव, मानसिंह यादव, नासिर खान, वासुदेव वर्मा, दानिश खान, सोलीन पठान, दानिश अली, राजू खां, संदीप वर्मा, गुलाम हसन, जयकिशन वर्मा, आकाश सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!