उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

यूपी; व्यापार मंडल के अधिवेशन में हमीरपुर जिलाध्यक्ष ने उठाई खाद्य सुरक्षा लाइसेंस वनटाइम करने की मांग

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का त्रिवार्षिक चुनाव व प्रांतीय अधिवेशन आयोजित किया जा रहा है। जहां पर अलग अलग स्थानों से करीब सात हजार से अधिक व्यापारियों ने सहभागिता की। अधिवेशन के दौरान हमीरपुर जनपद के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने अपने संबोधन में जीएसटी की जटिलताओं से व्यापारियों को होने वाली समस्यायें रखीं। वहीं उन्होंने खाद्य सुरक्षा लाइसेंस को वनटाइम किए जाने की मांग सरकार से की है।

 

यह भी पढ़ें – सितंबर महीने में इन तीन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगीं विशेष मेहरवान, बनेंगे बिगड़े काम

 

प्रांतीय अधिवेशन का शुभारंभ मुख्य अतिथि केंद्र सरकार के मंत्री भानुप्रताप वर्मा ने किया। उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं का प्रमुखता से निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। वहीं हमीरपुर जनपद से आए व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने भी अधिवेशन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जीएसटी की जटिलताओं को दूर नहीं किया गया है। जिससे व्यापारी का समय व धन खर्च होता है। वहीं उन्होंने कहा कि खाद्य सुरक्षा लाइसेंस प्रतिवर्ष लेना पड़ता है। व्यापारियों के हित में इसे वन टाइम करने की मांग सरकार से की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; व्यापार मंडल के अमरजीत अरोरा बने भाजपा अल्पसंख्य मोर्चा के जिलाध्यक्ष, व्यापारियों ने किया स्वागत

 

अधिवेशन में हमीरपुर से युवा उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता, राठ नगर के अध्यक्ष काशी प्रसाद गुप्ता, नगर महामंत्री प्रमोद बजाज, शिवशरण सोनी, मनोज आनंद, अशोक कुमार गुप्ता, युवा व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता, महामंत्री प्रमोद गुप्ता, राजेंद्र चौरसिया, मनोज गुप्ता, सत्यनारायण गुप्ता, अनिल कुमार गुप्ता, सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष बद्री सोनी, रमेशचंद्र सरार्फ, पंकज सोनी, मनीष सोनी, हमीरपुर नगर के अध्यक्ष धीरेन्द्र गुप्ता, जिला महामंत्री सूर्यकुमार तिवारी, राकेश साहू, अंकित गुप्ता, अजय अवस्थी, अवधेश गुप्ता लाला, विवेक कुमार गुप्ता, मौदहा नगर के अध्यक्ष राकेश निगम, भरुआसुमेरपुर सहित जनपद के करीब 70 व्यापारियों ने भाग लिया।

error: Content is protected !!