क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; देवर की बारात निकलने से पहले निकली भाभी की अर्थी, शादी वाले घर में मचा कोहराम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

जिस घर से कुछ ही पलों में बारात निकलनी हो उस घर से दूल्हे की भाभी की अर्थी सजने लगे तो परिवार पर क्या बीतेगी। ऐसा ही हादसा हुआ है हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के बदनपुरा गांव में। जहां देवर की बारात रवाना करने की तैयारी करते हुए भाभी को कहां पता था कि इस घर से बारात की जगह कुछ देर बाद उनकी ही अर्थी निकलने वाली है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बकरी चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा, फिर हुआ जमकर हंगामा

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के बदनपुरा गांव निवासी भूपेंद्र राजपूत ने बताया कि उनके नाम पर दस बीघा कृषि भूमि है। जिस पर अपनी पत्नी राधा के साथ खेती कर हंसी खुशी जीवन बिता रहे थे। शनिवार को उनके चचेरे भाई ऋषिकांत पुत्र रमेश की बारात सैदपुर गांव जा रही थी। सुबह से घर में विवाह की तैयारियंा चल रहीं थीं। नाते रिश्तेदार बरात जाने के लिए सज संवर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; बिच्छू गैंग पर राठ इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी का शिकंजा, स्थानीय सरगना का भाई व साथी गिरफ्तार

 

सुबह करीब साढ़े दस बजे भूपेंद्र की पत्नी राधा (26) घर में झाड़ू लगाते वक्त पंखा उठाने पर करंट की चपेट में आ गईं। परिजनों ने बिजली का तार काट कर उन्हें करंट से छुड़ाया। आनन फानन में सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाॅक्टर आलोक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डाॅक्टर ने बताया कि मृतका के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। मृतका अपने पीछे दो पुत्रियों रिंकी व छुटकी को रोता बिलखता छोड़ गईं हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!