क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ सर्किल में बकरी चोर सक्रिय, तीन दिन में तीन गांव से 33 भेड़ बकरियां चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में बकरियों की चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ चोर रात के अंधेरे में बकरियां चुरा कर किसी वाहन में लाद ले जाते हैं। शुक्रवार की रात चोरों ने चिकासी थाना क्षेत्र के टोला खंगारन गांव में पशुबाड़े का ताला तोड़ कर दस बकरियां चोरी कर लीं। पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में बकरी चोरों की खासी दहशत है। टांेला खंगारन गांव के परमेश्वरीदयाल ने बताया कि शुक्रवार रात वह खेतों की रखवाली करने गए थे। उनके बेटे व बहू घर में सो रहे थे। तभी चोरों ने पशु बाड़े का ताला तोड़ कर वहां बंधी 10 बकरियां चोरीं कर लीं। सुबह जब वह खेत से लौट कर पहुंचे तो ताला टूटा देख चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि चोरी गईं बकरियों की कीमत करीब एक लाख रूपये होगी।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पशुबाड़े से भेड़ें हुई चोरी, वृद्ध दंपति के भरण पोषण का सहारा छिना

 

जिस घर से बकरियां चोरी हुईं हैं उस घर के बाहर से किसी वाहन के टायरों के निशान बने हैं। जिन्हें देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर लोडर में बकरियां लादकर ले गए हैं। चिकासी थानाध्यक्ष ने बताया कि वह प्रयागराज में ड्यूटी पर हैं। उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। बतादें कि इससे पूर्व 24 फरवरी की रात चोरों ने चिल्ली गांव से 13 भेड़ चोरी कीं थीं। गुरूवार की रात गोहाण्ड के गांधीनगर मोहल्ले से तीन लोगों की दस बकरियां चोरी हुईं थीं।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!