क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; बंधक बनाकर की थी मारपीट, लूट का आरोप फर्जी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव निवासी महिला ने अपने समधी सहित 10 लोगों पर अपहरण, मारपीट व जेवरात लूटने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था । पुलिस की जांच में महिला द्वारा लगाया गया लूट का आरोप फर्जी साबित हुआ। रिश्तेदारी के विवाद में महिला को कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की गई थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें- Fact Check; क्या 29 फरवरी से देश मे होगा सम्पूर्ण लॉक डाउन

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव निवासी कस्तूरी पत्नी शिवराम ने धमना गांव निवासी अपने समधी कालका प्रसाद राजपूत, संजय, अजय राजपूत, छह महिलाओं व दो अज्ञात के खिलाफ अगवा करने व मारपीट कर जेवरात छीनने का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि उक्त लोेग उन्हें जबरन घर से उठा कर ले गए। अज्ञात स्थान पर उनके साथ मारपीट करते हुए जेवरात लूट लिए। बुधवार शाम महिला के पुत्र संदीप ने गुरूग्राम से पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

घटना वाले दिन ही आधी रात के बाद आरोपी कालका प्रसाद खुद महिला को लेकर कोतवाली पहुंच गया था। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कस्तूरी के पुत्र संदीप की शादी धमना गांव के कालका की पुत्री वंदना के साथ हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि कुछ साल पहले ससुरालियों ने वंदना को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। तभी से वंदना अपने मायके में रह रही थी। कुछ दिन पूर्व वंदना का अपनी सास कस्तूरी से फोन पर विवाद हुआ था।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; शादी समारोह में थूक कर रोटी बना रहा था नौशाद उर्फ सुहैल, वीडियो वायरल होने पर दबोचा गया

 

जांच के दौरान सामने आया कि समधन को सबक सिखाने के लिए कालका आदि उन्हें स्कार्पियो कार में बैठा कर ले गए। कमरे में बंद कर उनके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद बाइक पर बैठा कर खुद कोतवाली ले कर पहुंचे थे। इंस्पेक्टर ने यह भी बताया कि कालका कस्तूरी को उनके पुत्र संदीप के पास गुरूग्राम लेकर जा रहा था। पुलिस का दबाव बढ़ने पर उन्हें कोतवाली ले कर पहुंच गया था। उन्होंने कहा कि लूट की घटना झूठी पाई गई। आरोपी कालका प्रसाद को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!