क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; पुलिस टीम के सामने तमंचे लहराते हुए की थी फायरिंग, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पम्प पर बाइक सवारों के उत्पात की सूचना पुलिस को दी गयी। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो बेखौफ अराजकतत्वों ने तमंचे लहराते हुए पुलिस के सामने ही फायरिंग की। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर कुछ दूर बाइक छोड़ कर भाग गए। थाने के एसआई ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

जरिया थाने की सरीला चौकी प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 5.20 बजे उन्हें सूचना मिली कि खेड़ा शिलाजीत रोड स्थित दादा फिलिंग स्टेशन पर बाइक सवार दो व्यक्ति फायरिंग कर रहे हैं। सूचना मिलते ही वह हमराही कांस्टेबल नरेंद्र प्रसाद व श्रवण कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। जहां बाइक पर दो व्यक्ति पेट्रोल पंप पर खड़े दिखे। पुलिस टीम को देखते ही आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए अवैध तमंचे लहराते मौके से भाग निकले।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; शादी समारोह में थूक कर रोटी बना रहा था नौशाद उर्फ सुहैल, वीडियो वायरल होने पर दबोचा गया

 

पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर आरोपी दांदौ मोड़ पर बाइक छोड़ कर खेतों से होते हुए भाग गए। एसआई ने बताया कि उक्त दोनों की शिनाख्त अतरौली निवासी सत्येंद्र राजपूत पुत्र प्रताप उर्फ प्रजापत तथा सरीला निवासी वीरपाल उर्फ बंटा पुत्र कालीचरन उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। बाइक को कब्जे में लेकर दोनों के खिलाफ 286 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!